40 सालो से बंदरो को खाना खिला रहा है ये शक्श, अब ऐसे मिलता है प्यार...
Advertisement
"उत्तर प्रदेश के रायबरेली के कृष्ण कुमार मिश्रा अपने हाथों ने बंदरों के झुंड को खाना खिलाते हैं, उसे प्यार से दुलार करते हैं और तो और बंदरों के लिए अपनी पत्नी से"
रायबरेली वैसे तो कांग्रेस राज घराने के लिए जानी जाती है लेकिन इस बार मसला ऐसा पवित्र है की आप के दिल में भी दुसरो के लिए कुछ करने का जज्बा आ जायेगा. जी हां, इन्ही के रहने वाले कृष्ण कुमार मिश्रा नाम के शख्स जो आप 79 साल के हो गए है की है ये करनी.

आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन पिछले चालीस सालो से ये शक्श बेजुबान बंदरो को खाना खिला रहा है, हालाँकि वो खुद फत्ते हाल है लेकिन दिल का बादशाह है. कृष्ण कुमार एक आध्यात्मिक गुरु भी है और वो ऑटो भी चलाते है जिसका रंग भगवा है और वो खुद भी भगवा ही पहनते है.

वो सैकड़ो बंदरो को खाना खिलाते है अब तो आलम ये है की बन्दर उनसे घुल मिल गए है, जैसे ही कृष्ण कुमार आते है वो उन्हें उलट देते है और उनके पेट पे बैठ कर उनका लाया हुआ खाना खाते है. हालाँकि इतने वर्षो से ये सब करते करते कृष्ण कुमार काफी मुश्किलें उठा रहे है.

जानिये किन परिस्तिथियों में वो बनाये हुए है अपना पशु प्रेम???



कृष्ण कुमार को इस काम में उनकी पत्नी का गुस्सा झेलना पड़ता है और उन्हें कई बार बंदरो के लिए भीख भी मांगनी पड़ती है, वो खुद ब्रेड सेक कर बंदरो के लिए लाते है. वो होटल्स तक में (झूठन बचा हुआ) मांग कर लाते है और उनसे बंदरो का पेट भरते है.

उनकी बेटी लेकिन पिता के साथ है और वो उनकी पूरी मदद करती है, साथ ही कृष्ण कुमार ने इस पोस्ट के जरिये दान दाताओ से मदद भी मांगी है ताकि वो अपना नियम कायम रख सके.

story sources: daily.mail
Advertisement

Share This Article:

facebook twitter google