Oops दिशा ने नहीं मानी टाइगर की बात, सब को दिख गई ****** तब अयोजको ने रोका रैंप वाक...
Advertisement
"दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ अभी कमिटेड है, उसके बावजूद एक ऐसा मामला सामने आया जिससे साबित हुआ की दिशा अब उनके भरोसे नहीं, हो गया था ऊप्स "
एक वक्त था जब लोग दिशा को टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड के नाम से जानते थे, लेकिन अब समय बदल गया है! अपने ग्लेमोर के चलते लोग अब दिशा को उनकी खूबसूरती और अदाओ के लिए जानने लगे है, वो बॉलीवुड में सफल डेब्यू भी कर चुकी है और अब लगता है की उन्हें टाइगर की जरुरत नहीं!

ये हम नहीं कह रहे है, इस वीडियो में कैद हुई घटना कह रही है की टाइगर अभी दिशा से प्यार करते है लेकिन दिशा अब ग्लेमर के सपनो में डूब चुकी है! एक फैशन शो के रैंप वाक में ये सब कुछ देखने मिला, जंहा पहले टाइगर को रैंप पर वाक करना था बाद मे दिशा को!

रैंप पर चढ़ते ही टाइगर समझ गए की क्या होने वाला है या क्या प्लानिंग है, दरअसल फर्श ट्रांसपेरेंट था जिसमे रैंप वाक करते हुए सब दिख रहे थे! टाइगर ने जैसे तैसे अपना वाक पूरा किया और फिर तुरंत रैंप पर आती दिशा को आगाह करते हुए रैंप वाक न करने को कहा लेकिन...

लेकिन दिशा नहीं मानी और छोटे कपड़ो में ही रैंप पर वाक करने लगी, तुरंत ही अयोजको की तरफ से एक महिला दौड़ के आई और उसने दिशा को रोका! उसने दिशा को वही बात कही जो टाइगर पहले कह चुके थे, तब फिर टाइगर और दिशा के बिच में बात हुई जो की काफी हतोत्साहित करने वाली थी!

सीधा मतलब ये ही है की टाइगर के कंधे पर चढ़ दिशा ने सफलता पाई और अब उन्हें टाइगर के प्यार की जरुरत नहीं है, लगता तो ऐसा ही है हम दावा नहीं करते! देखे वीडियो...
Advertisement

Share This Article:

facebook twitter google