"मैं तुम्हारी बीवी नहीं हूँ!" कैटरीना की ड्रेस पे कमेंट भारी पड़ा सलमान को, देखे वीडियो...
Advertisement
"कटरीना रणवीर का ब्रेकअप और सलमान और उनका पैचअप हो चूका है, ऐसे में सलमान अब फिर से केट के उत्तराधिकारी बन गए है, लेकिन कैटरीना ने किया.... "
घटना IIFA अवार्ड 2017 में प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, जब सलमान और कैटरीना के बिच मजेदार और रोचक घटना देखने को मिली! ये तो सबको ज्ञात है की कैटरीना और रणवीर का ब्रेकअप और सलमान कटरीना का पैचअप हो चूका है लेकिन क्या कैटरीना की घर वापसी भी हो गई है!

सलमान का टांका तो किसी और विदेशी बाला से भीड़ गया था ऐसी खबरे थी, बात तो शादी तक पहुँच गई थी लेकिन अचानक ही ये क्या हो गया? जी हाँ इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ अजीब सी घटना देखने मिली थी, दरअसल कैटरीना ने बेहद हॉट ड्रेस पहनी थी जिसमे उनका क्लीवेज  काफी कुछ दिखाई दे रहा था!

जब वो सलमान के साथ सेट पर पहुंची तो सलमान की नजरे उनसे हटी ही नहीं, आखिर में सलमान ने कैटरीना से उस ड्रेस को ठीक करने को कहा! दोनों के बिच बातचीत हालाँकि सार्वजनिक नहीं हो पाई लेकिन खुसर पुसर से ये अंदाजा लग गया की कैटरीना ने सलमान को कुछ कह के चुप करवा दिया!

शायद "मैं तुम्हारी बीवी नहीं हु, या दिखाने के लिए ही पहनी है!" ऐसा ही कुछ कहा होगा कैटरीना ने! अगर आपको विश्वास नहीं है तो देख ली जिए ये वीडियो, सबकों साबुत चाहिए  .......
Advertisement

Share This Article:

facebook twitter google