4 संकेत जो बताते है, हर समय आपके साथ आत्मा रहती है !!
Advertisement
"क्या कभी आपके साथ या आपके किसी दोस्त के साथ ऐसा हुआ है... की वो या आप जानते हैं कि जहां आप हैं वहां आपके सिवा और कोई मौजूद नहीं है..."
क्या कभी आपके साथ या आपके किसी दोस्त के साथ ऐसा हुआ है... की वो या आप जानते हैं कि जहां आप हैं वहां आपके सिवा और कोई मौजूद नहीं है.... लेकिन फिर भी ऐसा लगता है या महसूस हुआ हो जैसे कोई बहुत समय से आपको देख रहा है ? या बिलकुल खामोश पड़े एक कमरे में आपको अचानक अजीब अजीब आवाज आने लगी हो? और जब आपने दरवाजा खोला और ऐसा लगे जैसे सामने कोई खड़ा है... जबकि वहां कोई ना हो?

हुआ है ऐसा कभी आपके साथ...... हो सकता है एक-दोबार के इन अनुभवों को आपने भुला दिया हो, लेकिन जब ये सब बार बार होता रहता है तब कुछ बेहद अजीब सा लगना शुरू हो जाता है। हो सकता है आप अपने इन अनुभवों को नजरअंदाज करना या भूलना चाहें लेकिन सच तो झुठलाया जा ही नहीं सकता।

मनुष्य हमेशा पारलौकिक और देविया शक्तियों को दरकिनार करता रहा है लेकिन धार्मिक किताबों और ग्रंथो में मृत्यु के बाद आत्मा के अस्तित्व का उल्लेख मौजूद है। ये आत्माएं अच्छी या बुरी, दोनों तरह से हो सकती हैं।
क्या सच मुच आपके आसपास भी कोई आत्मा या शक्ति मौजूद है या फिर सिर्फ ये आपका वहम है...... ये 4 संकेत इस बात की पुष्टि करते हैं

01. नंबरों का जोड़ा
अगर आप अपने आसपास विशिष्ट नंबरों का जोड़ा देखते हैं, और बार-बार अनेक बार आपको अंकों का एक बेहद खाश जोड़ा दिखाई देता है तो इसका मतलब है कि आपके साथ लगातार कोई रहता है जो आप तक एक खास संकेत पहुंचाना चाहता है। अब वह कौन है और क्या संकेत देना चाह रहा है.... ये बात आपको एक विशेषज्ञ ही बता पाएगा।

02. जानवरों का अजीब व्यवहार
जानवर पारलौकिक शक्तियों को इंसान से ज्यादा अच्छे तरीके से जान या महसूस कर लेते हैं। आपके कहीं जाते ही वहां मौजूद जानवर अजीब हरकत करनी शुरू कर देते हैं, और आपके आस पास आने से डरते हैं या आपसे दूर भागते है तो इसका अर्थ है कि आप अपने साथ किसी आत्मा या देवीय शक्ति को लेकर आए हैं। कुत्तों का आपको देखकरब भौंकना या बिल्ली का गोल-गोल चक्कर काटना, संदेह पैदा करता है।

03. तापमान का अचानक बढ़ना या घटना
मौसम बहुत अच्छा है या आपके कमरे या जहां आप है वहां का तापमान एकदम सही है....तभी अचानक आपको तेज गर्मी या सर्दी महसूस होने लगती है।  तापमान का अचानक बढ़ना या घटना दर्शाता है कि आप जिस जगह पर है हैं वहां कोई दूसरी शक्ति भी है।

04. खुशबू आना
हर जगह आपको एक ही तरह की गंध आती है तो यह सन्देश बताता है कि आपके साथ हर समय कोई ना कोई रहता है। आपको गुलाब की खुशबू हर जगह आती हो लेकिन वहां गुलाब का कोई निशान ही ना हो तो निश्चित तौर पर आपके साथ कोई और भी है और ये खुशबू उसी की है।
अगर यह खुशबू या गंध अच्छी है तो हो सकता है वह आत्मा आपके साथ आपके अच्छे या भले के लिए ही हो, वह अच्छी आत्मा हो, लेकिन अगर आपको हमेशा जो गंध आती है तो वह आत्मा आपको नुकसान भी पहुंचा सकती है।
Advertisement

Share This Article:

facebook twitter google