लाइव वीडियो में प्रीती ज़िंटा की एक गलती उनपे पड़ी भारी और बन गया रायता मोमेंट
Advertisement
"प्रीति ज़िंटा भारत की सबसे बरवेस्ट एक्ट्रेस में से एक है उन्होंने जित तरह से डी कंपनी का सामना किया था वैसा तो सलमान शाहरुख़ नहीं कर पाए थे और अपने बयान बदल दिए थे है न फौजी की बेटी "
किंग 11 पंजाब की मालकिन ने "दिलसे" से शाहरुख़ खान के साथ ड्रीम डेब्यूट किया, हालाँकि फिल्म में उनका रोल सिर्फ 20 मिनट का था क्योंकि वो शाहरुख़ खान की मंगेतर बनी थी लेकिन इस रोल में और एक आइटम सांग में उन्होंने अपनी कलाकारी का लोहा मनवा दिया. 

श्रीलंका में हुए एक आतंकी हमले में और भारत में आये सुनामी में वो भाग्यशाली थी की कुछ ही देर पहले वंहा से निकल गई थी. लेकिन उनके जीवन का सबसे बड़ा कांड था अंडरवर्ल्ड से धमकियों का जिसमे उन्होंने एक आर्मी अफसर की बेटी होने का परिचय दिया था.

चोरी चोरी चुपके चुपके में उन्हें भरत शाह कम फीस में लेना चाहते थे लेकिन प्रीती फीस कम नहीं कर रही थी. ऐसे में सलमान और उन्हें डॉन छोटा शकील का फोन आया और धमकी मिली के फीस कम कर दो प्रीती ने फीस तो कम कर दी लेकिन पुलिस कम्प्लेन भी की.

भरत शाह गिरफ्तार हुए लेकिन प्रीती के दोस्तों के आलावा सलमान और शाहरुख़ खान जो की पहले धमकी की बात स्वीकार कर रहे थे बाद में मुकर गए. लेकिन प्रीती नहीं मुकरी और कहा की मुझे डॉन धमकिया दे रहा है, उसके बात कोर्ट ने उन्हें प्रोटेक्शन दी और पब्लिक प्लेस पर जाने की पाबन्दी लगा दी.

पुरे देशमे उनकी प्रसंसा हुई और उन्हें Godfrey's Mind of Steel Award at the annual Red और White Bravery Awards से भी नवाजा गया. तब प्रीती ने अवार्ड लेते हुए कहा की बहादुर होने का मतलब ये नहीं की हमें डर नहीं लगता, बल्कि हम डर के लांघकर आगे बढ़े है.

लेकिन पिछले साल एक लाइव वीडियो के दौरान उन्होंने गलती कर ली और रिकॉर्ड हो गया ऑन एयर उनका ये वाला मोमेंट..
Advertisement

Share This Article:

facebook twitter google