कुतिया से हुआ बन्दर को प्यार या फिर कुछ और है मामला
Advertisement
"महाराष्ट्र के अकोला शहर के थाना रामदास क्षेत्र में मौजूद ये मंदार और कुत्ते का पिल्ला सबके कौतुहल का विषय बना हुआ है, लोग धड़ल्ले से दोनों के वीडियो शूट और शेयर कर रहे है. किसी को इसमें थोड़ी से भी हिचक नहीं हो रही बल्कि सब को ये सामान्य ही लग रहा है."
इस दुनिया में जब अपने अपनों के नहीं होते, रिश्तो की कोई मर्यादा नहीं रहती तब ऐसे में जानवरो से क्या उम्मीद की जा सकती है. लेकिन इस बन्दर और पिल्लै ने कुछ ऐसा काण्ड कर दिया है की सब देख के अचरज में है, हो सकता है तस्वीर से आपको कुछ अलग ही एह्साह हो मगर मामला कुछ और ही है.

एक CCTV फुटेज में जारी हुआ है जिसमे ये साफ़ दीखता है की एक कुत्ते का पिल्ला (फीमेल) जंहा जंहा जाता है एक बन्दर उसका पीछा करता है. साथ ही अगर कोई दूसरा कुत्ता उसे परेशां करे तो ये बन्दर उनको डरा के भगा देता है और उसे किसी को परेशान नहीं करने देता है.

सबको ये परफेक्ट कपल से लगते है लेकिन मामला कुछ और ही है...

हालाँकि ये सिर्फ एक अफवाह है, असल में प्रत्यक्ष दर्शियों की बात सुन कर ही आप सही अंदाजा लगा सकते है. एक लावारिस पिल्लै को इस बन्दर ने गोद ले लिया है और इसकी हिफाजत एक माँ के जैसे ही कर रहा है, पहली नजर में और कुछ अफवाहों के चलते इसे भले ही एक अंतर जातीय अफेयर का नाम दे दिया गया हो लेकिन इनका रिश्ता काफी पवित्र है.

हालाँकि उस बन्दर का प्यार जब कुछ ज्यादा ही गंभीर हो गया तो वनविभाग उसे पकड़ के ले गया और उसे जंगल में छोड़ दिया ताकि लोगो की अनावश्यक भीड़ न हो.
Advertisement

Share This Article:

facebook twitter google