छोटी बहिन के फिल्मो में आते ही बड़ी बहिन का हो गया करियर ख़त्म, जाने बॉलीवुड एक्ट्रेस को

"बॉलीवुड में दो बहने सफल हो इसके लिए बड़े टैलेंट की जरुरत होती है वो भी एक ही समय में लता आशा इनमे से एक है लेकिन शांति प्रिय और भानु प्रिय के मामले में कुछ अजीब "

image source : youtube

अभिनेत्री भानुप्रिया अभिनय के आलावा प्रसिद्द कुचिपुड़ी डांसर और सिंगर भी रही है हालाँकि इनका ज्यादा योगदान दक्षिण भारतीय फिल्म में ही रहा है फिर भी इनको बॉलीवुड में भी काफी सराहना मिली. 1986 में दोस्ती दुश्मनी फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

दक्षिण भारतीयों में अपने अभिनय के लिए उन्हें राष्ट्रिय पुरस्कार भी मिले है उनकी छोटी बहिन शांति प्रिय भी अभिनय क्षेत्र में आई थी. भानुप्रिया ने 1998 में फ़िल्मी क्षेत्र में ही शादी कर ली थी लेकिन उसके बाद उन्होंने एक्टिंग बंद कर दी थी बाद में तलाक हुआ (अज्ञात कारणों से) और उन्होंने बाद में फिर से एक्टिंग शुरू कर ली.

भानुप्रिया अपनी बेटी की साथ अब चेन्नई में रह रही है जबकि उनकी छोटी बहिन शांतिप्रिय! अब विधवा का जीवन जी रही है. लेकिन जब शांतिप्रिया बॉलीवुड आई तो उसी के साथ बड़ी बहिन भानु का करियर समाप्त हो गया था जाने आखिर क्यों हुआ ये सब कुछ???


image source : youtube

शांतिप्रिया ने अक्षय कुमार के साथ सौगंघ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और फिल्म सफल रही थी फिल्म में उनके साथ राखी और मुकेश खन्ना भी थे. उसके बाद उन्होंने मिथुन के साथ कई फिल्मे की और बी ग्रेड फिल्मे भी की थी हद तो तब हो गई जब उन्होंने मिथुन के बेटे के साथ भी रोमांस किया.

शांतिप्रिया ने कई टीवी सीरियल में भी काम किया था बाद में वि शांताराम के परपुत्र के साथ उन्होंने शादी कर ली और उनकी मौत के बाद वो विधवा का जीवन जी रही है. जैसे ही शांतिप्रिया बॉलीवुड में आई भानुप्रिया ने बॉलीवुड छोड़ दिया या छूट गया लेकिन ये अजीब ही संयोग रहा.

दोनों ही बहने अब सादगी में जीवन जी रही है और चेहरे पर ग्लेमर नहीं बल्कि बुढ़ापे की लकीरे है...

story source : wikipedia

Share This Article:

facebook twitter google