संगीता जैकी के रोमांस के चलते सलमान जग्गू दादा भीड़ गए सेट पर....

"धर्मेंद्र की प्रेमिका हेमा के साथ काम करने वाले हर अभिनेता के दिल में पिटाई का खौफ रहता था लेकिन सलमान की प्रेमिका के साथ रोमांस करने वाले के मन में करियर का..."

image source : eprahar

आज जैसे सलमान खान है वैसे कभी जैकी श्रॉफ हुआ करते थे, उम्र में भले ही 8 साल बड़े है लेकिन जैकी और सलमान अब दोस्ताना माहौल में ही मिलते है. जैकी के डूबते करियर को पहले शोमैन शुभाष सम्हालते थे तो बिच में सलमान खान ने ही उनकी नैया पार लगाई थी.

हालाँकि अब टाइगर पैरो पर खड़े हो गए है और जैकी को सहारा मिल गया है लेकिन अभी भी सलमान से ही उनकी नैया पार लगती है. लेकिन कभी ऐसा भी दौर था की वो सलमान को भाव नहीं देते थे और दोनों की हालत ऐसी हो गई थी की दोनों एक दूसरे को मारने पर उतारू हो गए थे.

जैकी वैसे तो निजी जिंदगी में सेट होकर ही बॉलीवुड में आये थे लेकिन फिर भी इंडस्ट्री में आकर कई अफेयर किये थे लेकिन जब उनपे आरोप लगे सलमान की प्रेमिका पर डोरे डालने के तो मामला बिगड़ गया. ऐसी खबरे आई थी की सेट पर ही दोनों हाथापाई करने लगे थे.

जाने क्या है मसला....


image source : youtube

80's में जैकी दादा का रूतबा सलमान से कंही बढ़कर था हालाँकि सलमान का दृष्टिकोण लड़कियों के मामले में वैसा ही था जैसा आज है. इसी दौरान उनकी गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी को मौका मिला जग्गू दादा के साथ काम करने और रोमांस करने का जो उन्होंने भुना लिया.

लेकिन इसी दौरान फिल्म की टीम के एक शक्श ने सलमान के कान भरे और कहा की जग्गू संगीता से इलू इलू करना चाह रहे है. ऐसे में सलमान की फिल्म बंधन में जब जग्गू की औचक एंट्री हुई तो सलमान उन्हें निकलवाने के लिए प्रयास करने लगे जिसे जानकार जग्गू ने उनकी सेट पर ही कर पकड़ ली.

तब मौके पर संगीता पहुंची और दोनों के बिच गलतफ़हमी को दूर किया तब जाकर सलमान ने फिल्म में काम करने की हां की थी. ऐसा ही है जी.... 

Share This Article:

facebook twitter google