टीवी की चुलबुली स्टार खलनायक डेन्नी के बेटे के साथ कर रही है बॉलीवुड में डेब्यू

"बॉलीवुड कला के आलावा एक पेशा और धंधा भी है इसलिए यंहा वंशवाद पर निशाना भले ही साधा जाए लेकिन है ये जायज ही, जाने ऐसे कुछ स्टार पुत्रो को जो कर रहे है जल्द डेब्य"

image sources : stillconfused

बॉलीवुड में स्टार्स का वंशवाद से पीछा छूटना मुश्किल है क्योंकि पहचान मुश्किल से बनती है और सेना ये है नहीं ये तो एक व्यवसाय है. लेकिन अब एक नया सिलसिला शुरू हो गया है और वो है टीवी में काम करने वाले या फिल्मो में काम करने वाले बाल कलाकारों का भी फिल्मो में आना.

इसी क्रम में टीवी बाल कलाकार मालविका राज जो की अनीता राज की भतीजी है जिन्होंने टीवी में डेब्यू किया था और जिनकी नाम की आलोचना होती थी वो अब बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. बॉलीवुड में स्क्वाड नाम से एक एक्शन थ्रिलर फिल्म बन रही है जिसकी कास्ट लगभग तैयार है.

डेन्नी जो की बॉलीवुड में  प्रसिद्द खलनायक है की पुत्र रिन्ज़िंग अपने पिता के जैसा नहीं बनना चाहते है इसलिए वो इस फिल्म से बतौर हीरो नजर आ रहे है. ये तो एक शुरुवात है बहुत से फ़िल्मी स्टार्स पुत्र और पुत्रिया वेटिंग में है डेब्यू के लिए जाने उनके बारे में.


image sources : DNAIndia

हालाँकि अभी तक कन्फर्मेशन और प्लान सामने नहीं आये है लेकिन इतना तय है की शाहरुख़ के दोनों बड़े बच्चे फिल्मो में जरूर डेब्यू करेंगे जिसके विषय में शाहरुख़ ने खुलकर कह दिया है.

अक्षय के बेटे आरव का भी फिल्मो में हीरो बनना तय ही है अगर उनका इरादा नहीं बदलता है तो क्योंकि अक्की अपने बच्चो पर फैसले थोपते नहीं है.


image sources : Timesofindia

सनी देओल के बेटे करण देओल भी फिल्मो में आने के इच्छुक है और ऐसे कयास लगाए जा रहे है की सनी या धर्मेंद्र खुद अपनी इस पीढ़ी को लांच करने के लिए प्रोडक्शन पर काम कर रहे है.

नूतन की पोती प्रनुतन भी डेब्यू के लिए तैयार है, अमिताभ की नातिन की हालांकि सबसे ज्यादा डिमांड थी लेकिन उन्होंने इन कयासों पर विराम लगा दिया है और शायद वो फिल्मो में नहीं आएगी.

देखे आगे और कौन तैयार होता है इस फील्ड में...

Share This Article:

facebook twitter google