नवाब के लिए निजी तौर पर डांस करती है करीना, जाने स्टार कपल सीक्रेट्स...

"बॉलीवुड में फिल्मो में आकर प्रसिद्दि पाने वाले स्टार्स फिर अपनी इस पहचान को खोते नहीं और वंशवाद से इसे सेट करते है, पब्लिक भी दीवानी है इनकी और इनके सीक्रेट्स"

image sources : pinterest

आजादी के पहले फिल्मे अंग्रेजो के मनोरंजन केलिए बनाई जाती थी धीरे धीरे इसमें कुछ व्यावसायिक लोग भी आ गए और ये एक धंधा बन गया. शुरुवात में  कलाकार खोजने पड़ते थे लेकिन जब रुतबा मिला तो हीरो मिलने लगे लेकिन महिलाये अब भी झिझकती थी इस क्षेत्र में आने के लिए.

बंटवारे की मार से मुस्लिम महिलाये मज़बूरी में फिल्मो में आई और धीरे धीरे इस पेशे में 60% मुस्लिम समुदाय का ही बाहुल्य हो गया. हालाँकि पैसे वाले निर्माता अपने ही परिवार के लोगो को मौका देते थे ऐसे धीरे धीरे वंशवाद बन गया और भारत में फ़िल्मी सितारे लोगो के लिए कौतुहल का विषय बन गए और उनको जानने देखने की लोगो में तलग लग गई.

अब भी ऐसा ही जारी है, फ़िल्मी सितारों या जोड़ो के निजी रहस्य लोग जानने के लिए बावले रहते है. सैफ अली ने अपने से 12 साल बड़ी अमृता को छोड़ करीना से निकाह किया. उन्होंने एक रियलिटी शो में कहा की करीना उनके लिए निजी तौर पर नृत्य भी करती है, करीना ये बात सुन शर्मिंदा हो गई थी.

जाने बॉलीवुड स्टार्स के ऐसे ही कुछ सीक्रेट्स, जो हो गए पब्लिक...

Next Slide में पढ़ें : जाने इमरान हाश्मी और उनकी पत्नी के निजी रहस्य?
Previous 1 2 3 Next  

Share This Article:

facebook twitter google