तो क्या इतने सालो बाद कैमरे के सामने आ ही गई वीराना गर्ल!

"1990 में आई फिल्म "वीराना " के निर्देशन श्याम रामसाय ने किया था, काफी खोजबीन के बाद उनसे संपर्क हुआ तो चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई! साथ ही श्याम ने एक ऐसी खबर "

image sources : newstrack

1979 में फिल्म आई थी "सरकारी मेहमान" जिसमे विनोद खन्ना मुख्य भूमिका में थे इसी फिल्म से अपने करियर का आगाज करने वाली जास्मिन ने अपने करियर में सिर्फ तीन ही फिल्मे की थी. पहली फिल्म तो खन्ना जैसे एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला जो की बहुत किस्मत वाली एक्ट्रेस को मिलता है.

उसके बाद 5 साल के अंतराल में उन्हें डाइवोर्स फिल्म में काम मिला जिसमे भी डायरेक्टर और प्रोडूसर एंडी तिवाड़ी ही थे. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी, तब रामसे बंधुओ की फिल्म "वीराना" में जास्मिन ने काम करने की रजामंदी दे दी जो की काफी हॉट फिल्म थी.

फिल्म में उन्होंने अपनी खूबसूरत का केहर बरपाया और सबको घायल कर दिया, फिल्म में उनपे भूत का साया था जिसके चलते उन्होंने कैयो को टपकाया. फिल्म के बाद माँ की तबियत के चलते उन्होंने फिल्मे छोड़ दी और अब मुंबई में ही है लेकिन ये दावा  करने वाले डायरेक्टर ही चल बसे.

लेकिन अब सोशल मीडिया में उनके सामने आने के दावे हो रहे है, जाने क्या वो सही है...


image sources : youtube

ऊपर की तस्वीर वायरल हो रही है और वीराना गर्ल की तब और अब की बताई जा रही है लेकिन क्या आप इससे सहमत है? जेस्मिन अब 60 साल की हो चुकी है ऐसे में इतनी चिकनी और तब की सी दिख सकती है इसमें कोई वैसे तो आश्चर्य नहीं लेकिन क्या ये सच है?

असल में ऊपर की तस्वीर में सामने से सीधे तरफ की तस्वीर जेस्मिन धुन्ना की नहीं बल्कि बंगाली एक्ट्रेस स्वस्तिका मुखर्जी की है. स्वस्तिक बंगाली फिल्मो में एक्टिव है और हिट भी है लेकिन उनके बॉलीवुड में भी आने की अभी कोई सम्भावना नहीं है, ऐसे में ये वायरल पिक सिर्फ एक डिट्टो पिक है जेस्मिन अभी भी नदारद है.

Share This Article:

facebook twitter google