अब कहा है और क्या कर रही है "तेरी जवानी बड़ी मस्त मस्त है" वाली एक्ट्रेस...

"साउथ में अंजला जावेरी ने तमिल से लेकर तेलुगु और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी काम किया है और सभी लगभग हिट ही रही हैं। लोकप्रियता के मामले में वो साउथ की बाकी ही"

image sources : youtube

1998 में सलमान और काजोल स्टारर फिल्म आई थी "प्यार किया तो डरना क्या?" जिसमे धर्मेंद्र और अरबाज खान भी थे इसी फिल्म में एक सुपर हिट सांग था "तेरी जवानी बड़ी मस्त मस्त है..." जो की अरबाज और उनकी फिल्म में प्रेमिका पर फिल्माया गया था, क्या आप जानते है वो अभिनेत्री कौन थी और अब कहा है क्या कर रही है?

इस अभिनेत्री का नाम है अंजला झावेरी जो की अब फिल्मो से दूर है और फ़िल्मी दुनिया से भी 2005 में वो आखिरी बार किसी हिंदी फिल्म में दिखी थी और 2012 में दक्षिण भारतीय फिल्म में. अंजला भारतीय मूल की ब्रिटिश अभिनेत्री है जो की किस्मत से ही भारत लौट आई थी.

एक ब्यूटीफुल फेस हंट के दौरान एक प्रसिद्द भारतीय अभिनेता की उनपे नजर पड़ी जो की उन्हें भारत ले आये और उन्हें अपने बेटे के साथ लांच कर दिया. वो एक्टर कौन थे अपने किस बेटे के साथ उन्होंने अंजला को लांच किया और क्या रहा उनका फ़िल्मी सफर ये भी जाने....


image sources : websta

विनोद खन्ना वो सुपर स्टार थे जिन्होंने अंजला को भारत आने का न्योता दिया और अपने बेटे अक्षय खन्ना के साथ उन्होंने अंजला को लांच कर दिया था फिल्म का नाम था "हिमालय पुत्र" फिल्म हालाँकि असफल रही लेकिन फिल्म में दबंग दृश्यों की भरमार थी.

उसके दो साल बाद अंजला की दूसरी फिल्म बेताबी रिलीज़ हुई लेकिन उन्हें थोड़ी बहुत पहचान मिली सहायक अभिनेत्री के रूप में अपने रोल फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से. 


image sources : wordpress

गेस्ट अपेरन्स को मिला ले तो अंजला को सिर्फ 7 फिल्मो में ही (हिंदी) में काम मिला हालाँकि साउथ में वो हिट रही और उन्होंने चिरंजीवी के साथ डेब्यू किआ था. दक्षिण में उन्होंने दर्जन भर फिल्मो में काम किया जो की हिट भी रही थी और कई फिल्मो में गेस्ट अपेअरन्स दिया.

असफल रहने पर उन्होंने अपने ही जैसे करियर वाले एक्टर तरुण अरोरा से शादी कर ली और सेटल हो गई, तरुण वो ही अभिनेता है जो की जब वी मेट में करीना कपूर के प्रेमी थे....

Share This Article:

facebook twitter google