डेल्ही बेल्ली के बोल्ड दृश्यों से फेमस हुई ये अभिनेत्री जाने अब क्या कर रही है...

"2011 में आमिर खान की फिल्म डेल्ही बेल्ली वैसे तो कुछ दिन के बाद ही बेन हो गई थी लेकिन फिल्म ने सुर्खिया खूब बटौरी थी इसी दौरान शेनाज ट्रेज़री ने भी अपने दृश्यों "

image sources : pinterest

भारतीय अभिनेत्री, टीवी एंकर, लेखिका और भ्रमण पर लेख लिखने वाली शेनाज ट्रेसरीवाला अब भले ही सुर्खियों से दूर हो लेकिन इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी धूम बरकरार है. मुंबई में जन्मी पारसी मूल के परिवार की शेनाज को 1st में ही मॉडलिंग का काम मिल गया था.

गोल्ड स्पॉट ड्रिंक ने उन्हें ये मौका दिया जिसके बाद उनका चेहरा पहचाना जाने लगा और MTV ने भी उन्हें अपने शो में मौका दिया. उनके पिता मर्चेंट नेवी में इंजीनियर है लेकिन मॉडलिंग के दौरान ही वो आगे पढ़ाई के लिए विदेश चली गई वापिस लौटी तो उन्हें दक्षिण  भारतीय फिल्मो में काम ऑफर हुआ जो उन्होंने किया.

जल्द ही उन्हें बॉलीवुड में इश्क विश्क में मुख्य सहायक अभिनेत्री का काफी आकर्षक रोल मिला जिसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यू इन सपोर्टिंग रोल का खिताब मिल गया. लेकिन शेनाज ने अपने पैशन ट्रैवेलिंग को नहीं छोड़ा और घूम घूम कर उसी में अनुभवों पर ब्लॉग लिखती रही. 


image sources : pinterest

भारत ही नहीं कई अमेरिकी शोज ओपेरा में वो अपेअर कर चुकी है और नाम कमा चुकी है उनकी हंसी और फिटनेस सबको आकर्षित करती है.

2014 में अपनी फिल्म रिलीज़ होने की पूर्व संध्या में शेनाज ने मोदी समेत काफी प्रमुख हस्तियों को पत्र लिखकर महिला सुरक्षा के प्रति चिंता व्यक्त की थी. 


image sources : pinterest

एक लम्बे अंतराल के बाद वो आमिर खान की फिल्म देल्ली बेल्ली में इमरान की मंगेतर के रूप में नजर आई थी जो की काफी दबंग थी. फिल्म में उनके कई विवादित रोल सुर्खियों में रहे थे जिसके चलते फिल्म भी जल्द प्रतिबंधित हो गई थी उसके बाद वो कम ही दिखाई दी फिल्म में.

लेकिन सोशल अकाउंट से उनके फेन काफी मात्रा में है और उन्हें पसंद करते है आशा है वो और भी फिल्मो में आएगी नजर...

story sources : wikipedia

Share This Article:

facebook twitter google