पहले महिलाओ के साथ और बाद में अपने मंगेतरों के साथ सनी ने की थी ब्लू....

"करनजीत कौर उर्फ़ सनी लियॉन के बारे में आपकी कुछ अगल ही राय हो सकती है लेकिन अगर असली तथ्य आप जान लेंगे उनक बारे में तो बदल जाएगी सोच. जाने सनी के अन्नोन फैक्ट्स"

image sources : youtube

बोल्ड छवि वाली अभिनेत्रियों में से बॉलीवुड में सबसे ज्यादा जलवा या तो रहा था साउथ की सिल्क स्मिता का या फिर अब है सनी लियॉन का. इस छवि की अभिनेत्रियां ज्यादातर जल्द ही आउट ऑफ़ डिमांड हो जाती है लेकिन सनी की मांग अब भी है बस वो अपने काम के प्रति चुनिंदा है.

हालाँकि वो खुद को लीड रोल में नहीं ढाल पाई है और कुछेक फिल्मो में नजर आई है लेकिन उनमे से अधिकतर हिट रही है. शाहरुख़ की आखिरी बड़ी हिट फिल्म रईस में उनका लैला में लैला सांग काफी पॉपुलर हुआ था लेकिन अब वो इससे भी बेहतर विकल्प की तलाश में है.

शुरुवाती करियर में सनी बॉलीवुड को न जानने के चलते क़ानूनी पचड़े में फंसती रही थी लेकिन अब वो और उनके पति दोनों परिपक्व हो गए है. सनी को उनके पास्ट ने भी खूब परेशान किया था जो की अब बीती बात हो गई है लेकिन उनका पास्ट आखिर था क्या ये शायद आपको पता ही नहीं हो.

जाने मेकिंग ऑफ़ करनजीत कौर तो सनी लियॉन....


image sources : youtube

सनी लियॉन के पिता एक तिब्बती शरणार्थी है जो की दिल्ली में पले बढ़े थे जिनकी शादी एक हिमाचल प्रदेश निवासी सिक्ख महिला थी (तय नहीं). सनी बचपन से ही एथलीट थी और गली में लड़को के साथ हॉकी खेला करती थी 13 साल की उम्र में उन्हें पहला चुम्मा मिला और 16 की उम्र में एक बास्केट बॉल प्लेयर से उनका पहला अफेयर हुआ था.

बालिग़ हुई तो उन्हें एहसास हुआ की उन्हें लड़किया पसंद है, उन्होंने ब्लू इंडस्ट्री में आने से पहले बैकरी में काम किया था और उसके बाद एक कमर्शियल प्लानिंग फर्म में. हालाँकि वो पढाई नर्स बनने की कर रही थी लेकिन उन्हें उनकी डेस्टिनी ले आई किसी और ही क्षेत्र में.

ज्यादा पैसे कमाने केलिए वो पाप की दुनिया में घुस गई लेकिन उन्होंने शुरुवात में महिलाओ के साथ ही वो वाली फिल्मो की श्रृंखला की थी. बाद में उन्होंने अपने मंगेतर के साथ ऐसी फिल्मे बनानी की रजामंदी भी दे दी और हिट हो गई थी...


image sources : newsx

सनी को ये नाम उनकी पहली (महिलाओ के साथ) सीरीज से मिला था वंही लियॉन नाम उन्हें उनके निर्देशक ने दिया था. सनी ने बिच में अपने ब्रेकअप के बाद कुछ गैर मर्दो के साथ भी ऐसी फिल्मो में काम किया और अंत में अपनी वर्तमान पति वेवेर के साथ.

वेबर पेशे से एक सिंगर थे और दोनों की जोड़ी खूब जमी दोनों ने शादी कर ली और अपनी ही एक ऐसी फिल्म श्रंखला बनाने वाली कम्पनी खोल ली. अनंत वो भारत में बिगबॉस से आई और पूजा भट्ट ने उन्हें लांच कर दिया और आज वो वो है उसके बारे में आप सभी जानते है.

story sources : wiki

Share This Article:

facebook twitter google