फिल्म के लाइव दृश्यों में हो गए ऐसे Oops मोमेंट देख कर चौंक जायेंगे आप...

"जिंदगी में समय की क्या एहमियत है ये हमको तब समझ में आता है जब हमारी जिंदगी न रही हो, लेकिन किसी किसी को सेकंड चांस भी मिलता है! बात कर रहे है लाइव ऊप्स मोमेंट "

image sources : youtube

फिल्म एक्ट्रेस की ड्रेस की वजह से मीडिया वालो को काफी फायदा होता है आजकल, चर्चा पाने के लिए अभिनेत्रियां ऑफ दी स्क्रीन काफी बोल्ड ड्रेस्सेस पहनती है और इसपर कड़ी नजर रहती है मीडिया की. कंही गलती हुई नहीं की वो शुरू हो जाए है उन गलितयों को कवरेज देने में जिससे मिलती है TRP .

लेकिन अब जब इतने मीडिया चैनल है तो मौके भी कम मिलते है और ऐसे में वो बॉलीवुड फिल्मो की लाइव ऐसी गलतियों का ही संग्रह कर छाप रहे है. ऐसी ही कुछ गलतियों में से एक थी 1974 में आई फिल्म बदला के एक दृश्य की जिसमे खामोश एक्टर शत्रुघ्न थे.

फिल्म के इस दृश्य के दौरान वो एक नकारात्मक भूमिका वाली एक्ट्रेस से झगड़े का दृश्य फिल्माते है जिस समय उस एक्ट्रेस की ड्रेस धोखा दे जाती है. हालाँकि तब लोगो ने ध्यान भी नहीं दिया होगा लेकिन अब मीडिया चुन चुन कर ला रही है ऐसे ही दृश्य जो मचा रहे है TRB की खलबली.

आप भी देखे... 


image sources : pinterest

1992 में आई फिल्म दीवाना जिससे शाहरुख़ स्टार बने थे में लीड हीरो ऋषि कपूर थे, इस फिल्म में अभिनेत्री थी दिव्या भारती जो अब नहीं रही है. फिल्म में एक रेनी सांग था जिसमे दोनों का रोमांस काफी सुहाना था लेकिन उस रोमांस को अब वार्डरोब फंक्शन की शक्ल दे दी गई है.

है ना अजीब...


image sources : youtube

फिल्म DDLJ में भी जो की एक घरेलु और बाहुबली के आने से पहले भारत की सबसे सफल हिंदी फिल्म थी में भी एक ऐसा ही काण्ड अब वायरल किया जा रहा है. फिल्म के एक सांग में काजोल के साथ हो गई थी ऐसी घटना जो तब गौर नहीं की गई लेकिन अब की जा रही है...


image sources : youtube

फिल्म बाजीगर में भी काजोल ने बोल्ड स्विम सूट पहना था जिसके लिए उनकी तब आलोचना नहीं हुई थी लेकिन अब मीडिया ने फिल्म से निकाले है स्नेप शॉट और हो गया बवाल. काजोल के इनरवेअर स्पोर्ट मार्क ने खूब बटौरी थी सुर्खिया लेकिन सिर्फ TRP के लिए ये कितना सही.

Share This Article:

facebook twitter google