मुंबई धमाकों के चलते 22 वर्षो के बाद मिले संजू-माधुरी! संजू ने कहा कुछ ऐसा के...

"वक्त ने किया क्या हसीं सितम तुम रहे न तुम हम रहे न हम, ये सांग संजू माधुरी पर फिट बैठता है! हालही में दोनों कलंक के प्रमोशन में साथ दिखे लेकिन संजू ने कहा ऐसा "

image sources : youtube

विवाहित संजय दत्त से नब्बे के दशक में माधुरी का प्यार ऐसा परवान चढ़ा था की बीमार संजू की पत्नी विदेश से वापस लौट आई थी. सुभाष घई जैसे निर्देशक ने माधुरी दीक्षित से (जो की तब कुंवारी थी) फिल्म के दौरान गर्भवती न होने का बाकायदा मुचलका भरवा लिया था.

दोनों जीने मरने की कस्मे खाते थे और अक्सर एक दूसरे के साथ देखे जाते थे, लेकिन तब अचानक कुछ ऐसा हुआ के दोनों में मुलाक़ात तो क्या बातचीत तक बंद थी. विवादित ढाँचे के विध्वंश के बदले के लिए डी कंपनी के प्रमुख दाऊद ने मुंबई में सिलसिले वार बम धमाके करवा दिए थे.

फ़िरोज़ खान के चलते संजय दत्त उस समय दाऊद इम्ब्राहीम के संपर्क में थे और डर के चलते उन्होंने बंदूके अपने घर में रख ली थी. हमले की जांच के बाद संजू गिरफ्तार क्या हुए माधुरी देश छोड़ कर ही भाग गई और मीडिया को बुलाकर कह दिया की मेरा संजू से कोई लेना देना नहीं.

संजू की बहन की मिन्नते करने पर भी बात नहीं की फ़ोन पर भी, जाने क्या हुआ जब दोनों कलंक फिल्म में 22 साल बाद मिले एक दूसरे से, दुबारा.... 


image sources : Hindustan

फिल्म के प्रमोशन के दौरान संजू से पूछा गया अनुभव तो उन्होंने कहा की माधुरी के साथ स्टेज शेयर कर के काफी अच्छा लगा, 59 वर्षीय संजू ने माधुरी से जमकर तारीफ़ की. माधुरी दीक्षित ने भी स्टेज पर सबके सामने संजू से बात की और कहा की आप के साथ काम करके अच्छा लगा.

संजय दत्त ने 22 साल बाद मिलने की बात पर सवाल पूछने पर कहा की अब हम दोनों काफी परिवक्व हो चुके है तब दोनों में नादानियाँ थी. मतलब दोनों ने अब पुरानी बातों को भुला दिया है और नयी शुरुवात कर दी है....

Share This Article:

facebook twitter google