आमिर ने किया दिव्या के साथ कुछ ऐसा अपने आप को बाथरूम में कर लिया बंद!

"दिव्या भारती अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन अगर होती तो अब तक सभी रिकॉर्ड तोड़ चुकी होती लेकिन ऐसा हो न सका अब भी लोग उन्हें याद करते है जाने उनके कुछ ऐसे पल"

image sources : twitter

मुंबई में जन्मी दिव्या भारती के पिता एक इन्शुरन्स अफसर थे उनके एक भाई और एक सौतेली बहिन भी थी जो की उनकी पिता की पहली शादी से थी. कायनात अरोरा उनकी चचेरी बहिन है जो की अब सुर्खियों में है दिव्या पढाई में कमजोर थी और 9 वी पास भी न कर पाई थी.

इसी साल उन्होंने एक्टिंग में हाथ आजमाए, फिल्म निर्माता नंदू तोलानी ने उन्हें देखा और गुनाहो के देवता फिल्म से लांच करना चाहा. फिल्म से उनका पता कट गया तब कीर्ति कुमार ने उन्हें राधा का संगम में गोविंदा के अपोजिट साइन किया लेकिन बाद में फिर जूही चावला से उन्हें रेप्लस कर दिया गया था.

तब उन्होंने दक्षिण भारत का रुख किया और वंहा ऐसा रूतबा हासिल किया के बॉलीवुड में उन्हें साइन करने की होड़ लग गई. आखिरकार 1992 में विश्वात्मा से सनी देओल के अपोजिट उन्होंने डेब्यू किया फिल्म का सांग सात समुन्द्र पार आज भी सुपर हिट है जिससे दिव्या छा गई थी.

लेकिन इसी दौरान आमिर खान ने कर दिया था उनके साथ....


image sources : bollywoodbubble

फिल्म निर्माता निर्देशक यश चोपड़ा डर फिल्म बना रहे थे जिसमे आमिर और दिव्या भारती को साइन किया गया था, लेकिन आमिर चाहते थे की दिव्या को रेप्लस कर दिया जाए (जूही से). असल में लंदन में एक लाइव शो के दौरान दिव्या स्टेप भूल गई और आमिर (जो उनके साथ नाच रहे थे) को ये अच्छा नहीं लगा और उनकी इस बात पर ठन गई.

आमिर ने तब बाकि गानो में दिव्या नहीं बल्कि जूही के साथ परफॉर्म किया इसी बात को लेकर दिव्या अपसेट हो गई और उन्होंने अपने आप को बाथरूम में बंद कर रोना शुरू कर दिया था. आमिर के भी इस दृष्टिकोण के चलते डर से उनकी भी छुट्टी हो गई.

इसके बाद भी दिव्या नहीं रुकी उन्होंने दीवाना फिल्म से आमिर को निकलवाकर अपना बदला पूरा किया और शाहरुख़ उस फिल्म से स्टार बन गए थे.

Share This Article:

facebook twitter google