कंगना पर लगे थे काला जादू से वश में करने के आरोप, जाने क्या थी सच्चाई आरोपों की...

"बॉलीवुड की क्वीन जो अब निर्देशक भी बन चुकी है की जिंदगी में काफी विवाद रहे है जिसमे उनके निजी विवाद ही बवाल है, लेकिन शेखर सुमन के पुत्र से उनके ब्रेकअप का....."

image sources : midday

एक्टिंग और फीस के मामले में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कंगना रनौत ने काफी लम्बा सफर तय किया है इस मुकाम तक पहुँचने में. उन्होंने वंशवाद पर भी काफी लम्बी लड़ाई लड़ी है और ऐसे ऐसो से पन्गा लिया है जिनके सामने कोई चूं नहीं करता है लेकिन प्यार के मामले में वो भी सफल नहीं रही है.

अपने बाप के उम्र के एक्टर से अफेयर और लिव इन हो या फिर विवाहित अभिनेताओं से अफेयर वो उलझी जरूर लेकिन हासिल कुछ नहीं कर पाई. लेकिन इस दौरान वो एक ऐसे रिश्ते में भी आई थी जिसमे शायद दोनों गंभीर थे और शादी भी कर लेते लेकिन ऐसा हो न सका.

उस दौरान वो सबसे ज्यादा चर्चा में आई थी क्योंकि उनपे कभी काला जादू करने के आरोप लगे तो कभी ये कहा गया की बॉयफ्रेंड उन्हें छोड़ना चाहते थे उनकी गलती न थी. वो शक्श कोई और नहीं बल्कि शेखर सुमन के पुत्र अध्ययन सुमन थे लेकिन आखिर माजरा क्या था?

जाने हक़ीक़त...


image sources : indiatv

सूत्रों ने तब बताया था की दोनों का अफेयर गंभीर था लेकिन अध्ययन कंगना से दूर हटना चाहते थे दोनों ने साधारण लहजे में सम्बन्ध विच्छेद कर लिए थे. अध्ययन ने तब कहा था की वो अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे लेकिन जब मीडिया रिपोर्ट में आया की शेखर उनकी शादी किसी बड़ी असामी से करवाना चाहते है तो मामला उलझ गया था.

तब कंगना से मीडिया ने काउंटर प्रश्न किये तो उन्होंने कुछ ऐसे जवाब दिए जिन्हे सुन अध्ययन भड़क गए और उन्होंने कंगना पर काला जादू करने का आरोप लगा दिया. हालाँकि बाद में शेखर सुमन ने इन्हे गलत बताया और गलत फेहमी करार देकर मामला सुलझाया था.

है शेखर ने ये जरूर कहा की कंगना ने कुछ नहीं किया मेरे बेटे ने ही गलत लड़की से रिलेशन किया और खुद को बर्बाद कर लिया.

Share This Article:

facebook twitter google