ठरकी : विधुर बोनी कपूर ने उर्वशी को गलत ढंग से छुआ, सोशल मीडिया पर बवाल

"अभी एक साल भी नहीं हुआ श्रीदेवी को चल बसे और बोनी कपूर की ऐसी हरकत सामने आई है जिसके बाद सोशल मीडिया पर आलोचना का उबाल है, उर्वशी रौतेला के साथ किया कुछ ऐसा के "

image sources : youtube

शम्मी कपूर की पत्नी गीता बाली के सचिव के रूप में करियर शुरू करने वाले सुरिंदर कपूर (जो बाद में फिल्म प्रोडूसर बन गए) के बेटे बोनी कपूर को कौन नहीं जानता. पिता के बुते ही फिल्मो में पहले दिग्गज निर्देशकों को असिस्ट किया और फिर मिस्टर इंडिया जैसी कई बड़ी फिल्मो को प्रोडूस किया.

पहली बीवी और दो बच्चो के रहते बाद में उन्होंने श्रीदेवी से लिव इन शुरू किया और बाद में शादी भी की पहली पत्नी से उन्हें अर्जुन और अंशुला कपूर दो बच्चे है. श्रीदेवी से जहान्वी और ख़ुशी दो बेटिया है एक साल पहले श्रीदेवी की दुबई में बाथ टब में नशे की हालत में डूबने से मौत हो गई थी.

इसके बाद उनकी बेटी जहान्वी की फिल्म धनक भी रिलीज हो गई और अब बोनी एक विधुर की जिंदगी जी रहे है, उनपे वैसे तो कोई दाग नहीं लेकिन अब वो विवादों में है. कभी श्रीदेवी के साथ (पत्नी) छेड़छाड़ में नजर आने वाले बोनी कपूर अब बेटी की उम्र की उर्वशी रौतेला के साथ गलत हरकत के चतले आलोचना झेल रहे है.

जाने उनकी हरकत को...


image sources : dailymotion

एक अवार्ड फंक्शन में पहुंचे बोनी को उर्वशी ने आगे बढ़कर रिसीव किया और दोनों ने पोज भी दिए लेकिन इस पोज की समाप्ति इतनी बेकार थी की सभी चौंक गए. उर्वशी को कुछ कहते हुए बोनी ने उनके पिछवाड़े पर हाथ से दो बार ताल ठोकी और आगे बढ़ गए.

इस पर उर्वशी का रिएक्शन भी इस बात को समझा सकता है, लेकिन जब एक प्रमुख अखबार ने बोनी को ट्रोल किया तो उर्वशी ने नारी सशक्तिकरण के नाम पर उस न्यूज़ चैनल की नियत पर भी सवाल उठाये. निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती में उर्वशी जॉन अब्राहिम के साथ नजर आने वाली है इसलिए वो कोई चांस नहीं लेना चाहती शायद.


Share This Article:

facebook twitter google