कभी ऐसी दिखती थी मलाइका, देखें उनकी मॉडलिंग डे सुपर मॉडल पिक्स

"सुपर मॉडल रही मलाइका अरोरा एक विवाद के चलते अरबाज के करीब आई और दोनों एक हो गए 19 साल बाद दोनों अर्जुन के चलते बिछुड़ गए और शायद अब शादी कर रहे है लेकिन उनकी...."

image sources : bollywood.bhaskar

आज "छैंय्या छैंय्या गर्ल" को कौन नहीं जानता लेकिन अब भी उनकी पहचान सलमान की एक्स भाभी की रूप में ही है, जाने उनके अतीत का संघर्ष. मल्लिका के पिता का नाम अनिल अरोड़ा एक पंजाबी सिक्ख है जो पाकिस्तान बॉर्डर के एक गांव से है लेकिन अब साथ कैसे आये पता नहीं और उनकी माँ का नाम जॉयसी है जो की एक मलयाली कैथोलिक फॅमिली से है.

मलाइका मॉडलिंग से करियर शुरू करने के बाद एक डांसर के रूप में सेलिब्रिटी बनी और आज भी है उनके आइटम नंबर का रिकॉर्ड हेलेन के आसपास है. लेकिन क्या आपको पता है की वो बचपन से काफी निर्भीक थी और किसी से डरती नहीं था असल में उसका कारण भी शायद निजी था.

उनकी माँ और पिता का तलाक तब हो गया था जब वो 11 साल की थी और छोटी बहिन 3 साल की थी, तब उनकी माँ उन्हें चेम्बूर ले आई जंहा वो अपनी मौसी जंहा प्रिंसिपल थी उस स्कूल में पढ़ी और बहुत कम उम्र में ही मॉडलिंग में उतर गई जिसका कारण शायद परिवार की आर्थिक स्तिथि था.


image sources : filmibeat

मलाइका मॉडलिंग से करियर शुरू करने के बाद एक डांसर के रूप में सेलिब्रिटी बनी और आज भी है उनके आइटम नंबर का रिकॉर्ड हेलेन के आसपास है. लेकिन क्या आपको पता है की वो बचपन से काफी निर्भीक थी और किसी से डरती नहीं थी.

"कामसूत्र" नि-रोध की थीम पर कॉफ़ी कंपनी Mr ने मॉडल खान और अरोरा को कॉन्ट्रैक्ट करवाया और बनाया ऐसा ऐड जो पहले किसी ने सोचा नहीं था. ऐड बेन हो गया लेकिन कंपनी का पब्लिसिटी से काम हो गया, लेकिन मलाइका और अरबाज क़ानूनी पचड़े में फंस गए.

इसी विवाद के चलते दोनों करीब आये और बाद में शादी भी की लेकिन पिछले ही साल दोनों अलग हो गए...


image sources : bollywood.bhaskar

मलाइका ने अब शायद साथी भी अपने जैसे दबंग ही चुना है जिसने सलमान से पंगा ले लिया है, उसके चलते उनका करियर भी अटक रखा है. अपनी गर्लफ्रेंड को चुरा ले जाने वाले कइयों का करियर सलमान ने बर्बाद किया है लेकिन जो शक्श भाभी को ले गया उसके साथ क्या करेंगे ये सोचने वाली बात है.

इसपे भी अर्जुन कपूर मलाइका के साथ है और दोनों इश्क की गलियों में घूम रहे है...


image sources : bollywood.bhaskar

Lakme फैशन वीक चल रहा था जिसमे अर्जुन अपनी बहिन जहान्वी के साथ गए थे लेकिन इसी दौरान मलाइका भी अर्जुन के साथ साथ फ्रंट सीट पर दिखाई दी. इन तसवीरों ने वायरल होने के साथ ही एक बार फिर पुरानी बातें दोहराने का मौका सबको दे दिया है.

तो क्या अब अर्जुन को सल्लू का डर नहीं रहा और वो मलाइका से फिर क़रीबिया बढ़ाएंगे और क्या एक कदम आगे बढ़कर शादी भी करेंगे? गौर हो की अरबाज अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मलाइका की बहिन के साथ भी स्पॉट हो चुके है और और दोनों की शादी के रुझान आ रहे है...

इस साल दोनों शादी कर लेंगे ऐसी खबरे आ रही है....

Share This Article:

facebook twitter google