उत्पीड़न के आरोप लगाकर पलटने वाली अभिनेत्रियों ने सफलता में छुए नए आयाम, लेकिन

"मी टू में भाग लेने वाली ज्यादातर अभिनेत्रियां वो ही थी जो की अब आउट ऑफ़ दी वर्क हो चुकी है बाकि ने बताई भी तो बॉलीवुड के अलावा सच्चाई ये है सफलता का मन्त्र???"

image sources : youtube

बॉलीवुड में मी तो भले ही अभी शुरू हुआ और उसे तवज्जो मिली लेकिन ये जारी दशकों से है और इसे कोई झुठला नहीं सकता. खुद सरोज खान कह चुकी है की भले ही बलात्कार होता है लेकिन उसके बदले रोजगार भी मिलता है जिसके बाद उनकी आलोचना ही और उन्होंने माफ़ी भी मांगी.

मी टू में आवाज उठाने वाली ज्यादातर औरते वो थी जो अब खारिज हो चुकी है बॉलीवुड से लेकिन तब उन्होंने वो हिम्मत नहीं की लेकिन अब की तो आरोपियों को खामियाजा भुगतना पड़ा. तन्नू श्री ने तब नाना पाटेकर पर आरोप लगाए थे तो उन्हें बॉलीवुड छोड़कर जाना पड़ा था.

ऐसे ही अभिनेत्री अमीषा पटेल ने भी संजय दत्त पर आरोप लगाए तवज्जो नहीं मिली तो प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की लेकिन आपराधिक शिकायत नहीं की थी. अभिनेत्री फराह खान ने भी जैकी श्रॉफ के खिलाफ आपराधिक शिकायत की थी जिसके बाद वो पाई पाई की मोहताज हो गई थी.

उनको भी तब इसी के लिए बॉलीवुड से जाना पड़ा था लेकिन जिन अभिनेत्रियों ने विरोध के बाद चुप्पी साध ली वो आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है.

Next Slide में पढ़ें : जाने उन अभिनेत्रियों को मी टू का घूंट पी गई और बन गई सफल 
Previous 1 2 3 4 5  ... Next  

Share This Article:

facebook twitter google