बोनी ने करानी चाही थी अर्जुन से श्रीदेवी की दोस्ती, हुआ ऐसा काण्ड के....

"एक पत्नी को बिना कारण छोड़े बिना दूसरी पत्नी को घर ले आना और उसके बाद दूसरी पत्नी से पहली पत्नी को स्वीकार करने को कहना कितना मुश्किल काम होगा, जाने श्रीदेवी की "

image sources : youtube

श्रीदेवी अब नहीं रही है और उनके जाने के बाद बोनी कपूर का पूरा कुनबा एक हो गया है, इसके पहले अर्जुन और उनकी बहिन एक छत में नहीं रहते है. जैसे ही श्रीदेवी की मौत की खबर आई तो पूरा परिवार एक हो गया और अर्जुन ने भी अपनी माँ (सौतेली) के लिए खूब आंसू बहाने और बहनो से भी उनका प्यार अब जग जाहिर है.

जाह्नवी की पहली फिल्म के लिए भी अर्जुन ने प्रमोशन किया है और अपनी सौतेली बहिन की खुद मदद भी की है लेकिन इसके पहले ये प्यार कहा था. ऐसा क्या था की ये पहले नहीं हुआ, इसके पीछे सत्य तलाशे तो श्रीदेवी और अर्जुन के बिच की तल्खी को ही इसका कारण कहा जाता है.

बोनी अपनी पहली पत्नी के साथ दो बच्चो के संग रहते थे लेकिन तहलका तब मच गया जब बहिन बताकर वो श्रीदेवी को अपने ही घर ले आये और श्रीदेवी ने उलटी कर दी. श्रीदेवी बोनी से ही गर्भवती है ये जानकार अर्जुन की माँ अपने बच्चो को लेकर मायके चली गई थी और बोनी का रास्ता साफ़ हो गया था.

दोनों ने तब शादी कर ली, लेकिन उसके बाद जब बोनी ने अपने बेटे और पत्नी में सुलह की कोशिश की तो....


image sources : Theexresstribune

घटना तब की है जब बोनी की पहली पत्नी मोना जिन्दा थी, बोनी उनसे पूछकर अर्जुन और अंशुला को लेकर श्रीदेवी के पास गए थे और उनमे मित्रता करवाने का प्रयास था. लेकिन श्रीदेवी ने अप्रत्याशित रूप से व्यवहार किया और चेटर लाइर कह कर बोनी पर चिल्लाना शुरू कर दिया.

श्रीदेवी तब सोसाइटी में रहती थी और उन्होंने बिना परवाह किये इतनी जोर से बोनी को गरियाना शुरू कर दिया की पूरा मोहल्ला इकठ्ठा हो गया. श्रीदेवी तो नहीं मानी लेकिन कुछ बुजुर्गो ने उन्हें चुप रहने को कहा और बोनी तब दोनों बच्चो को लेकर लौट गए.

कहा जाता है की इससे अर्जुन में श्रीदेवी के स्वाभाव के चलते नफरत और बढ़ गई और मौत के बाद ही घर वापसी हुई उनकी....

Share This Article:

facebook twitter google