सफलता के बाद प्यार में बदली पिता की नफरत, मल्लिका की हुई थी घर वापसी...

"मल्लिका शेरावत का जन्म एक जाट परिवार में हरियाण के हिसार जिले के मोठ नाम के एक छोटे से गांव में हुआ था और उनके पिता का नाम मुकेश कुमार लांबा है. असल में उनका..."

image sources: allfinweb

रीमा लाम्बा का जन्म हरयाणा के एक जाट परिवार (हिसार जिले में) में हुआ था उनका पैतृक गाँव मोठ है, उनके पिता का नाम मुकेश कुमार लांबा है. मल्लिका शेरावत उनका फ़िल्मी नाम है जिसे उन्होंने फिल्मो में आने से पहले बदल लिया था, शेरावत उनकी माँ का सरनेम है जो की अपनाने के पीछे है एक संघर्ष.

पुरुषवादी विचारधारा वाले परिवार में पली भी रीमा के सपने बड़े थे, परिवार ने दर्शन शास्त्र की डिग्री भी दिलाई, लेकिन दिल जिद्दी था. रीमा ने बगावत कर दि जिसका घरवालों ने दमन करना चाहा था, ऐसे में माँ ने उनका पुरजोर समर्थन किया इसी के चलते रीमा आज मल्लिका बन पाई है.

मतलब साफ़ है, जाट हो या जाटनी जब अपनी पर आ जाए तो जो ठाना है कर के ही दम लेवे है, फिल्मो में आने से पहले मॉडलिंग और फिर अचानक शाहरुख़ और अमिताभ के साथ ऐड में मिला मौका और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा रीमा लाम्बा ने.

लेकिन सफलता मिली तो पिता का दिल भी पिघल गया और घर वापसी हो गई रीमा की...जाने


image sources: bollywoodnews

ख्वाहिश फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की जिसमे एक नहीं दो नहीं पुरे दर्जन भर से ज्यादा लिपलॉक देकर उन्होंने सनसनी बचा दिया थी, उनकी छवि ऐसी बनी की एक ऐड फिल्म का वो 3.5 करोड़ रूपये मेहनताना लेने लगी थी. हाजमोला का भी अपने ऐड देखा होगा लेकिन वो ख्वाहिश के पहले का है जिसने उन्हें चर्चा दिलाई.

एक रियलिटी स्वयंवर शो में वो हिमाचल के एक साधारण लड़के को दिल दे बैठी, सेट पर ही दोनों ने किसिंग दृश्य भी फिल्माए! बाद में हिमाचल में लड़के के गाँव में दोनों की शादी हो गई ऐसे करके भी खबरे आई जो की सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी लेकिन बाद में पब्लिसिटी स्टंट ही निकला.


image sources: aajtak

मेरे ख्यालो की मल्लिका के रियलिटी शो से मल्लिका शेरावत ने अपना हम सफर ढूंढने की कवायत शुरू की इसी के दौरान उनके माता पिता भी सेट पर आ गए जिनसे वो काफी समय से संपर्क में ही नहीं थी. मल्लिका ने तब कंटेस्टेंट को छोड़ माता पिता से ही काफी बातचीत करनी शुरू कर दी थी.

तब मलिका की पिता ने प्रतिभागियों से सवाल जवाब करने शुरू कर दिए और कहा की तुम मेरी बेटी के लायक नहीं हो, इसपे मल्लिका ने प्रतिभागियों का पक्ष लिया तो पिता नाराज हो सेट से चले गए. तब मल्लिका रोते हुए अपने परिवार के पीछे दौड़ी और उनकी मुलाक़ात उनसे काफी दुखद ढंग से खत्म हुई थी.

मल्लिका ने तब शादी तो की लेकिन वो एक नाटक ही था या सच्चाई इसकी पुष्टि अभी बाकी है....

Share This Article:

facebook twitter google