कभी अपनी गर्लफ्रेंड की चड्डी चुराकर पैसे कमाने को मजबूर हो गए थे जैकी, जाने कैसे?

"टपोरी से हीरो बने जैकी की अदाए लोगो को खूब भाति थी इसलिए सुभाष घई के वो लकी चार्म थे लेकिन उनके बारे में आपने कम ही किस्से सुने होंगे ऐसे, जाने ऐसा ही किस्सा..."

image sources : hollygossip

काकूभाई श्रॉफ के यंहा जय किशन उर्फ़ जैकी का जन्म हुआ था, पिता गुजर!ती माँ कजाकिस्तान से उइगर थी, जग्गू के दादा हरिलाल धीरू भाई और नीटू भाई की सितारों की चाल भी उन्हें बताते थे. 30x30 के कमरे में मुंबई के मालाबार हिल्स की चाल में जैकी श्रॉफ जन्मे थे और जवानी में एक टपोरी हुआ करते थे.

इसी दौरान किसी की नजर पड़ी तो उन्हें मॉडलिंग का ऑफर दिया, इसी दौरान एक रईस लड़की से इश्क भी हुआ और परवान भी चढ़ा था. जब लड़की पढ़ने विदेश गई तो पीछे जग्गू पर आयेशा का दिल आ गया था जो की एक मॉडल थी और उसने जग्गू की वर्तमान गर्लफ्रेंड से फोन पर बात कर जग्गू को मांग लिया था.

दोनों में प्यार तो था लेकिन शादी के लिए सफलता की भी जरुरत थी, आयेशा पैसे वाली थी और जग्गू फकीर ऐसे में शादी कैसे हो. तब जग्गू मॉडलिंग को जाते थे लेकिन कभी कभी ऐसा भी होता था की मॉडलिंग के लिए वस्त्र जो खुद के चाहिए होते तो उनके पास नहीं होने पर उनके हाथ से काम निकल जाता था.

जाने ऐसे में कैसे उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की चड्डी से कमाए पैसे?


image sources : indiatimes

जैकी बेटे की सफलता से खुश है और अब अपने अतीत के परदे खोल रहे है, इसी दौरान उन्होंने अपने संघर्ष की बेहद रोचक जानकारी बताई. जैकी को एक मॉडलिंग ऑफर मिला था जिसमे स्विम सूट जरूर था अन्यथा काम हाथ से गया समझो, पैसे की तंगी थी इतने पैसे कहा से लाये.

तब जैकी ने अपनी गर्लफ्रेंड आयेशा का स्विम सूट उधारी लिया और उसका बॉटम पहन कर फिर फोटो शूट दिया जो की ऊपर की तस्वीर में लेफ्ट वाला है. इसे कहते है जुगाड़ जी, फोटो शूट हिट हुआ और जैकी को हीरो में एंट्री मिल गई और आज उनका बेटा स्टार है.

और क्या चाहिए....

Share This Article:

facebook twitter google