कहते है दाग अच्छे है, लेकिन जब लगते है तो अपने छोड़ कर भाग जाते है! जाने

"जुमला बहुत चल रहा है की दाग अच्छे है लेकिन जब लगते है तो करीबी से करीबी साथ छोड़ भाग जाते है, जाने ऐसे ही सितारों को जो दाग लगने पर छोड़ गए अपने करीबियों को????"

image sources : youtube

"दाग अच्छे है" टीवी ऐड से ये जुमला तो बन गया लेकिन असल हक़ीक़ीत कुछ और है, अगर किसी पर दाग लग जाए तो उसके करीबी ही साथ छोड़ कर भाग जाते है. खुद धक् धक् गर्ल माधुरी ही ऐसा कई बार कर चुकी है, नब्बे के दशक में माधुरी और  संजय दत्त प्रचंड रिश्तो में थे.

महा ठरकी संजय दत्त को शायद माधुरी से ही पहली बार सच्चा वाल प्यार हुआ था जबकि वो खुद विवाहित थे ये जानते हुए भी माधुरी भी उनके साथ हिलोरे ले रही थी. इसी मौसम में मुंबई में बम धमाके हुए जिसके बाद संजय दत्त गिरफ्तार हुए, ऐसे में माधुरी उनसे अनजान हो गई और विदेश भाग गई.

जबकि संजय ने माधुरी की तेदेपा में जेल में आत्महत्या तक का प्रयास किया था, ऐसा ही माधुरी ने दुबारा किया जब वो भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा के साथ रिलेशन में थी. जडेजा पर मैच फिक्सिंग के चार्जेज क्या लगे माधुरी तो गुमनाम हो गई और उन्हें छोड़ नेने से शादी ही कर ली.

जाने ऐसे ही दाग जिसके बाद आप नहीं कहेंगे की दाग अच्छे है... 


image sources : indiatimes

अजहरुद्दीन ने अपने घरवालों की मर्जी से पहली शादी की थी जिससे उन्हें दो बच्चे थे (एक की दुर्घटना में मौत हो गई) दशक भर दोनों का साथ रहा. तब संगीता बिजलानी के प्यार की बिजली उनके ऊपर गिरी और वो बोल्ड हो गए पहली पत्नी को छोड़ संगीता से शादी कर ली.

दशकभर उनके साथ भी सफल रही जोड़ी लेकिन जब मीडिया में अजहर और ज्वाला गुट्टा के अफेयर की झूठी खबर का दाग उनके दामन पर लगा तो संगीता उन्हें छोड़ गई. बाद में अजहर का नाम एक और लड़की से जुड़ा लेकिन वो अफवाह ही थी और वो आज भी सिंगल ही है.


image sources : youtube

दिलफेंक आशिक़ अक्षय कुमार ने खूब रंगरलिया मनाई अपनी को स्टार्स से लेकिन जब उन्होंने सेटल होने की सोची तो उनकी जिंदगी में रवीना आ गई. दोनों की शादी लगभग तय ही मानी जा रही थी इसी दौरान उन्होंने खिलाड़ियों का खिलाडी की जिसमे उन दोनों के अलावा रेखा भी थी.

दरअसल रेखा अक्की से एकतरफा प्यार कर बैठी थी और घर से उनके लिए खाना तक ले आती थी लेकिन अक्षय के लिए ये फिल्म के चलते एक औपचारिकता थी. अक्की के सिवाय सेट पर सभी को ये लग रहा था की उनके और रेखा के बिच कुछ चल रहा है जो की रवीना से भी छुपा नहीं (अफवाह).

इसी के चलते रवीना ने उन्हें छोड़ सनी से इसलिए नजदीकियां बनाई ताकि अक्षय से पीछा छुड़ा सके, हुआ भी ऐसा ही और दोनों अलग हो गए. बाद में रवीना को एहसास हुआ की सबको गलतफ़हमी थी की अक्षय दागदार है, तो ऐसे दाग अच्छे नहीं है भले ही झूठे हो.

राफेल का सच सुप्रीम कोर्ट में साफ़ हो गया लेकिन चोर के आरोप से बीजेपी तीन राज्यों में सत्ता गंवा बैठी...

Share This Article:

facebook twitter google