D Company का जुड़ चूका है बॉलीवुड की ऐसी ऐसी अभिनेत्रियों से नाम, जाने...

"राज कपूर की चचेरे भाई जुगल किशोर मेहता पाकिस्तान में ही रह गए जंहा उन्हें अपना धर्म बदलना पड़ा था, उन्ही की बेटी सिंगर हुई जिसने बॉलीवुड में एक्टिंग और सिंगिंग.."

image sources : bollywoodaajkal

अब भी है लेकिन गुपचुप और बेहद कम है (ऐसी खबरे है की डॉन दाऊद पाकिस्तान में बैठा वंहा के सितारों की बॉलीवुड में दलाली करता है) नब्बे के दशक में डी कंपनी की बॉलीवुड में तूती बोलती थी. दाऊद का ही गुर्गा बन अपनी ही गैंग शुरू करने वाले अबू सलेम से तो स्टार्स कांपते थे.

ये ही कारण था की वो अपनी पसंद की अभिनेत्रियों को दुबई अपने सामने नचवाने के लिए बुलवाता था या कुछ और भी करने को. उसके खौफ्फ़ से हर स्तर की अभिनेत्री ऐसा करने को मजबूर हो जाती थी उसे खुश करने वाली को वो बॉलीवुड में काम भी दिलवाता था.

अपनी किताब में उसने ब्रह्माण्ड सुंदरी सुष्मिता सेन के बारे में भी लिखा है और दावा किया है की वो भी उसके साथ वन नाईट स्टैंड को मजबूर हो गई थी. हालाँकि कहानी ज्यादा नहीं चली और मुकेश अम्बानी से अफेयर की खबरे आते ही मामला वंही खत्म हो गया था.

जाने किन किन अभिनेत्रियों के बारे में था इस किताब में खुलासा और कौन अभिनेत्री से जुड़े डी कंपनी के तार...


image sources : youtube

हालाँकि पुष्ट तो इनमे से कुछ भी नहीं है लेकिन एक बांग्लादेश पत्रिका ने ये दावा कर के सबको चौंका दिया था की दीपिका पादुकोण डॉन दाऊद इब्राहिम से मिलने दुबई गई थी. हालाँकि ये अफेयर जैसा कुछ नहीं था बल्कि मामला वित्तीय था जिसके चलते उन्हें डॉन से मिलने दुबई जाना पड़ा.

ऐसी खबर छपी थी की दीपिका चाहती थी की इब्राहिम उसकी फिल्म में पैसा लगाए जिसमे उनके साथ हीरो टॉम क्रूज हो. दावा ये भी किया गया की इस मुलाक़ात में इब्राहिम के साथ तब उसका दोस्त भी मौजूद था जो की मध्यस्थता करवा रहा था, है ना चौंकाने वाले अफवाह?


image sources : youtube

जैस्मिन धुन्ना नाम है इस एक्ट्रेसस का जो की वीराना गर्ल के नाम से मशहूर हो गई थी हालाँकि ये फिल्म (वीराना) भले ही बी ग्रेड थी लेकिन फिर भी इसने खूब कमाई की जिसका कारण इस एक्ट्रेस की खूबसूरती ही था. लेकिन इस फिल्म के बाद ये गायब हो गई और ऐसी खबरे आई की डॉन उसे वन नाईट स्टैंड के लिए बुला रहा था.

हालांकि उसकी पुष्टि नहीं हुई लेकिन बाद में फिल्म के डायरेक्टर ने सफाई दी की ऐसा कुछ नहीं था जैस्मिन की माँ बीमार थी जिसके चलते उन्होंने फिल्मे छोड़ दी वो मुंबई में ही है. डायरेक्टर ने दावा किया की वीराना की रीमेक से जेस्मिन वापसी करेगी लेकिन इसके पहले ही डायरेक्टर ही चल बसे.

इससे उस डायरेक्टर का दावा साबित नहीं हुआ और आज भी जेस्मिन अनजान ही है..


image sources : bollywoodlife

सोना नाम की एक्ट्रेस जो की मधुबाला की हमशक्ल थी की तो शादी ही डॉन हाजी मस्तान से हो गई थी, वो उसने सिर्फ मधुबाला से प्यार के चलते की. रीबॉक न सही रिबुक ही सही बाद में उसे कई फिल्मे दिलवाई और उसमे वित् पोषण भी किया था लेकिन बाद में वो खुद चल बसे.

मोनिका बेदी तो अबू सलेम की रखेल ही घोषित हो गई थी जिसके चलते उन्हें काम भी मिला बॉलीवुड में, बाद में वो गिरफ्तार भी हुई थी. ऐसे ही ममता कुलकर्णी अनीता अयूब और किमी काटकर भी डॉन से रिश्तो के चलते काम भी पाती थी और गिरफ्तार भी हुई थी.

आज सभी गुमनामी के अंधेरो में है....

Share This Article:

facebook twitter google