हुमा कुरैशी : एक घर तोडा, 4 लगभग तोड़ ही दिए जाने उनके ऐसे ही किस्से...

"एक संघर्षरत एक्ट्रेस के जीवन की बातें बेहद बेचिदा है बॉलीवुड में और इसलिए उन्हें क्या क्या नहीं करना पड़ता है कैसे कैसे आरोप भले ही लगे लेकिन सच समझना है तो...."

image source : northindiatimes

हुमा सलीम कुरैशी आज बॉलीवुड में एक परिचित नाम है, उनके पिता दिल्ली में रेस्टॉरेंट की चेन चलाते है उनकी माँ कश्मीरी है. दिल्ली में जन्मी कुरैशी के माता पिता को उनके अलावा तीन और संतान है, ग्रेजुएशन कर थिएटर से जुड़ गई और अपनी एक्टिंग सिख शुरुवात में कई NGO की मदद के लिए थिएटर कीया.

21 साल की उम्र में मुंबई आ गई, वंहा आते ही उन्हें एक फिल्म भी मिल गई लेकिन वो फिल्म कभी बन ही नहीं पाई. लेकिन एक दोस्त की मदद से उन्हें मॉडलिंग ऑफर जरूर मिलने लगे और उन्होंने शाहरुख़ खान के साथ भी कई एड फिल्म शूट की और एक बड़े एड की शूटिंग के दौरान उनपे अनुराग कश्यप की नजर पड़ी जो उनकी एक्टिंग से प्रभावित हुए.

अनुराग ने उन्हें रोल देने का वादा किया था लेकिन तब हुमा ने उनपे भरोसा नहीं किया था, बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के बारे में हुमा ने सुन रखा था इसलिए वो अनुराग कश्यप के भरोसे नहीं बैठी रही थी. लेकिन उसके बाद कुछ ऐसा हुआ की हुमा का एक्ट्रेस बनने का सपना सफल हो ही गया.

तो क्या हुमा ने मान ली अनुराग की शर्त और बन गई नायिका?

Next Slide में पढ़ें : जाने हुमा ने कितनो के तोड़े और कितनो की गृहस्थी में आग लगाई?
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google