बॉलीवुड एक्ट्रेस के कुछ सबसे भद्दे मोमेंट्स कैमरे में हुए कैद, ट्रोलर्स की हुई थी चांदी

"बॉलीवुड एक्ट्रेस की गलतिया तो बहुत देखि समझी होगी लेकिन जब वो किसी ऐसे पल में कैद हो गई हो जो की ट्रोलर्स के लिए मौका रहा ता देखे ऐसे ही कुछ वीभत्स पलो को...."

image sources : fertyimg

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज महिलाये अपने आप को आकर्षक रख चर्चा में बनाये रखती है जो की एक सेट एजेंडा है इसके अलावा वो अपने बयानों से भी चर्चा में रहती है. इसके अलावा कई तो बेहद दबंग ड्रेस पहन भी सुर्खिया बटोरती है तो कई अपने व्यवहार से या काम से चर्चा में रहती है.

लेकिन कुछेक अभिनेत्रियां ऐसी भी है जो की ऐसा कुछ करना नहीं चाहती है लेकिन उनसे ऐसा कुछ हो जाता है जो देखने में भद्दा होता है. महिलाओ केलिए भद्दा दिखना भी एक गम्भीर मसला है इस तरह के मामलो में फंस के शर्मिंदा हुए बिना या पछतावा किये बिना नहीं रहती है अभिनेत्रियां.

ऐसा ही कुछ हुआ हुमा के साथ जो की अपनी ड्रेस को एडजस्ट करते समय एक ऐसे ही मोमेंट में कैद हो गई और ट्रोल भी हो गई सोशल मीडिया में. जाने ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के कुछ ऐसे ही पल जो कर गए उन्हें शर्मिंदा ना चाहते हुए भी और चर्चा हो गई ऐसी जो वो नहीं चाहती थी.


image sources : fertyimg

इसी क्रम में, अथेइस्ट कहे जाने वाले दक्षिण भारत के अभिनेता कमल हसन की बड़ी बेटी श्रुति हस्सन भी काफी बदनाम हो गई थी. एक दक्षिण भारतीय फिल्म में अपने करियर की शुरुवाती दौर में उन्हें एक डांस नंबर करना था तब उनकी ड्रेस काफी बेचें करने वाली थी.

लेकिन उनके डांस फ्लौर पर लेटने के समय कुछ कैमरामैन की नजर उनके क्लीवेज पर पड़ गई और वो फोटो उन्होंने सर्कुलेट कर दी. इसके बाद श्रुति को काफी आलोचना झेलनी पड़ी और उन्होंने हिंदी फिल्मो से तब तौबा कह दी थी, सर्जरी के बाद ही उनकी फिर वापसी हुई थी.


image sources : northindiatime

दक्षिण भारत से अपने (लीड एक्ट्रेस के तौर पर) करियर की शुरुवात करने वाली एक्ट्रेस तबस्सुम नाज यानी की तब्बू को भी कई मौके पर अनचाही शर्मिंदगी उठानी पड़ी है. दक्षिण भारत की फिल्म के दौरान एक सांग में डांस करते हुए उनकी एक ऐसी फोटो सर्कुलेट हो गई जिसके चलते वो ट्रोल हो गई.

इसके अलावा अजय देवगन से ब्रेकअप पर सेट की एक तस्वीर जिसमे अजय सो रहे थे और तब्बू दुल्हन की ड्रेस में बैठी थी से भी उनकी खिंचाई हुई थी. एक बेड पर फोटो शोप की गई फोटो से भी उनकी काफी आलोचना हुई थी जो की बाद में फर्जी साबित हुई थी.


image sources : pinterest

करियर की शुरुवात में जब करीना का आज जैसा ड्रेसिंग सेंस नहीं था उस दौरान उनकी एक ऐसी फोटो सामने आई जिसमे उनकी मुस्कान काफी बेहूदा थी. करीना का हेयर कलर भी उसपे धब्बे लगा रहा था और होठो की लिपस्टिक तो जैसे उनको बेइज्जत कर रही थी.

इसके अलावा कभी उनके बॉडी पर लव बाईट दिखाई देने से तो कभी सेफ्टी पिन से पकड़े टाइट करने के चलते वो ट्रोल होती ही रही है. ऐसी और भी है अभिनेत्रियां जिनकी लिस्ट लम्बी है लेकिन ज्यादा बेइज्जती बॉलीवुड के एकसाथ करना भी ठीक नहीं जी...

Share This Article:

facebook twitter google