दिशा पट्टाणी भी हुई इस शर्मनाक पल का शिकार, लेकिन ये पहली बार नहीं था...

"बॉलीवुड में जब तक विवादित न हो काम नहीं मिलता है इसलिए कई स्टार्स जानबूझ कर ऐसी हरकते करते है की वो सुर्खियों में आये, लेकिन क्या ये ऊप्स भी जानबूझ कर मोमेंट बन"

image sources : pinterest

अनुष्का शर्मा की तरह ही यूपी में जन्मी और सरकारी स्कूल में पढ़ी दिशा पाटनी अब किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है. दिशा के पिता का नाम जगदीश है और उनकी एक छोटी बहिन भी है जिसका नाम खुशबु है जिससे वो बहुत ज्यादा प्यार करती है और कई बार उनके साथ दिखाई भी दे चुकी है.

पाटनी ने अपनी पढाई पूरी की और तुरंत मॉडलिंग शुरू कर दी इसी दौरान उन्हें मिले जैकी के बेटे टाइगर और एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों तथाकथित रिलेशन में आ गए. दिशा को शुरुवात में श्रॉफ की गर्लफ्रेंड के नाम से ही पहचाना जाता था लेकिन जब डेरी मिल्क के एक एड में पहली बार देखि गई तो उनके रूप के दीवाने हो गए.

फिर टाइगर ने उन्हें प्रमोट करवाया म्यूजिक एल्बम में उनके साथ दिखी तो कभी डांस वीडियो से सुर्खिया बटौरी और फिर दक्षिण भारत की फिल्मो में डेब्यू कर लिया. उसी के चलते उन्हें जल्द धोनी की बयोपिक में उनकी पत्नी साक्षी का रोल मिल गया और वो रातो रात स्टार बन गई....

लेकिन उसके बाद चर्चा में रहने के लिए उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनना शुरू किया की उनके भी ऊप्स मोमेंट के होने लगे चर्चे...


image sources : pinterest

एक समारोह में होने पहनी डीप क्लीवेज दिखाते हुई ड्रेस जो पिच्छी से अक्खि खुली थी और उसके निचे भी इतनी चिपकी हुई थी की उनके अंतर्वस्त्र तक दिख रहे थे. ऐसी ड्रेस पहन वो महफ़िल तो लूट ले गई लेकिन टाइगर के दिल से उतरने लगी और इसी दौरान दोनों के ब्रेकअप की खबरे आई...


image sources : pinterest

फिल्म धोनी के एक लाइव दृश्य में भी उनका रायता फ़ैल गया और वो शर्मसार हो गई थी...


image sources : pinterest

एक फैशन शो के रैंप वाक में ये सब कुछ देखने मिला, जंहा पहले टाइगर को रैंप पर वाक करना था बाद मे दिशा को! रैंप पर चढ़ते ही टाइगर समझ गए की क्या होने वाला है या क्या प्लानिंग है, दरअसल फर्श ट्रांसपेरेंट था जिसमे रैंप वाक करते हुए सब दिख रहे थे! 

टाइगर ने जैसे तैसे अपना वाक पूरा किया और फिर तुरंत रैंप पर आती दिशा को आगाह करते हुए रैंप वाक न करने को कहा लेकिन...

लेकिन दिशा नहीं मानी और छोटे कपड़ो में ही रैंप पर वाक करने लगी, तुरंत ही अयोजको की तरफ से एक महिला दौड़ के आई और उसने दिशा को रोका! उसने दिशा को वही बात कही जो टाइगर पहले कह चुके थे, तब फिर टाइगर और दिशा के बिच में बात हुई जो की काफी हतोत्साहित करने वाली थी!


image sources : pinterest

स्कूल के दिनों में और आज वो पहचानी जानी बेहद मुश्किल है ट्रेडिशनल लुक से वेस्टर्न लुक में पूरी तरह ढल चुकी है दिशा. शुरुवात में पार्थ सामंथा नाम के एक लड़के से उनके अफ्फैर की चर्चा थी जो बाद में पलट कर टाइगर श्रॉफ हो गए और अब उनके रिश्ते में भी दरार के ब्रेकिंग न्यूज़ कभी भी आ सकती है ऐसी मीडिया में खबरे है.

दिशा के पहले पुरुष दोस्त के बारे में खबरे है की वो अब महिला में तब्दील हो चुके है और चर्चा में आये दिन रहते ही है. ये आज की लाइफ है जनाब जंहा हर रोज बदलाव होते ही रहते है.

Share This Article:

facebook twitter google