नितिन मुकेश ने सेल्फी पोस्ट कर कहा बधाई हो, संशय में लोग करने लगे गलती....

"सोशल मीडिया का जमाना है जिसमे लोग चर्चा के लिए कुछ भी पेल देते है ऐसे में नील मुकेश ने अपने प्रसंसको को बधाई देते हुए पिक सेंड की और बताया की वो पापा बनने वाले"

image sources : youtube

नितिन मुकेश शानदार सिंगर मुकेश माथुर के सुपुत्र है उनकी माँ गुजरात की श्रीवास्तव ब्राह्मण परिवार से थी, नितिन भी पिता की तरह ही सिंगिंग में ही पेशेवर हुए. हालाँकि फिल्मो से ज्यादा वो भजन गायन में प्रसिद्द हुए मुकेश की पीढ़ी के तीसरे लाल नील अब एक्टिंग में हाथ आजमा रहे है.

वैसे तो नितिन सुर्खियों से दूर रहते है लेकिन हालही में एक तस्वीर के चलते वो सुर्खियों में आ गए जो की उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. तस्वीर में वो एक प्रेग्नेंट औरत के साथ दिखाई दे रहे थे जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक और ही अभियान चल पड़ा था.

उनकी इस तस्वीर के शेयर किये जाने के समय आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो खूब चल रही थी जिसमे बेटे की शादी के बाद घर में बहु आ जाने के बाद सासु गर्भवती हो जाती है. फिल्म सुपर हिट रही इसलिए नितिन की इस तस्वीर को  इसी मुद्दे सेजोड़ के शेयर किया जाने लगा.

लेकिन सच्चाई इससे उलट थी...


image sources : timesnow

असल में नील ने पिछली साल ही शादी की थी और इस साल उनकी पैंटी गर्भवती हुई (अब माँ भी बन चुकी है) तो उन्होंने बेबी शावर के साथ दोनों की तस्वीर शेयर की थी. ऐसे में पिता कैसे पीछे रहते, उन्होंने भी अपनी बहु के साथ बेबी शावर की तस्वीर शेयर की.

लेकिन बहु के साथ ससुर की इस तस्वीर को, बहु को न पहचानने वाले लोग समझ नहीं पाई और गलत तरीके और वजह के चलते ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई. बहु और ससुर की ऐसी तस्वीर कम ही देखने मिलती है इसलिए भी लोग संशय में फंस गए थे.

Share This Article:

facebook twitter google