शत्रु ने कहा एक पुरुष के पतन के पीछे भी औरत किस्मत अच्छी है की नहीं आया लपेटे में

"शॉटगन यानि शत्रुघ्न आज कल राजनीती में कश्मकश में है, हालाँकि वो रूलिंग पार्टी बीजेपी से ताल्लुक रखते है लेकिन तवज्जो न मिलने के चलते अब उनके तेवर बाघी हो रखे है"

image sources : youtube

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने अभिनय करियर की शुरुवात रजनीकांत के जैसे ही एक विलन के रूप में की लेकिन बाद में वो सुपर स्टार बन गए थे. उनकी जोड़ी कालीचरण में रीना रॉय के साथ बनी और ये दोनों ही बी ग्रेड के एक्टर ऐ ग्रेड में आ गए और लगातार कई फिल्मे की.

दोनों का साथ हुआ और प्यार उपज गया दोनों ने कई रंगीन लम्हे एक दूसरे के साथ लम्बे अरसे तक गुजारे लेकिन जब शादी की बात आई तो अचानक शत्रु ने रीना की जगह पूनम से शादी कर ली. कुश और लव दो जुड़वाँ बच्चो के बाद सोनाक्षी से उनकी झोली भर गई हालाँकि लोग सोनाक्षी और रीना रॉय की शक्ल मिलने के चलते उन्हें रीना की ही बेटी बताते है. 

हालाँकि ये सिर्फ एक संयोग है की सोनाक्षी रीना की तरह दिखती है लेकिन कोई पुष्टि नहीं है, इसलिए हम उन्हें दो नावों पर सवार होने का आदि बता रहे है. लेकिन अब शत्रुघ्न ने सार्वजनिक मंच से इस बात की पुष्टि करते हुए बॉलीवुड में जारी मी टू अभियान पर निशाना साधते हुए शर्मनाक बयान दिया है.

जाने क्या है वो बयान कंही मच न जाए बवाल....


image sources : indiatimes

शॉटगन ने कहा की तमाम काण्ड करने के बावजूद में लकी हूँ की मेरा नाम इस अभियान में नहीं आया, उन्होंने कहा की में पूनम की सुनता हूँ और कभी कभी उसकी आड़ भी लेता हूँ. उन्होंने कहा की जैसे एक सफल व्यक्ति के पीछे एक महिला का हाथ होता है वैसे ही...

एक पुरुष के पतन में महिलाओ का हाथ होता है जो आज कल हो रहा है, उन्होंने कहा की मेरे बयान को गलत नजरिये से ना देखा जाए में इस अभियान की आलोचना नहीं कर रहा हु. बल्कि ये कह रहा हूँ की मेरे कर्म अच्छे थे जो मुझे पूनम जैसी बीवी मिली और बाकि बदकिस्मत रहे जो की आज पतन की और अग्रसर है. 

Share This Article:

facebook twitter google