61 वर्षीय प्रकाश झा की तलाकशुदा इस अभिनेत्री पर लगे थे वैश्यावृति का.....

"पहले मीडिया और सोशल मीडिया इतना व्यापक नहीं था की हर खबर को कवर करे और उसे फैला भी सके लेकिन आज डिजिटल युग में पल पल की खबर हर खासोआम को मीडिया के माध्यम से लग "

image sources : youtube

80 के दशक की स्मिता पाटिल, शबाना और दीप्ती नवल तीनो टॉप एक्ट्रेस थी, इनमे दीप्ती की फारुख शैख़ के साथ जोड़ी लगभग वैसी ही थी जैसी आज शाहरुख़ और काजोल की. अमृतसर में जन्मी दीप्ती का जन्म तो अमृतसर में हुआ लेकिन पिता के साथ बाद में वो अमेरिका चली गई थी.

1978 में जूनून से उन्होंने बॉलीवुड में करियर शुरू किया था और आज भी 40 सालो के बाद भी वो एक्टिंग कर रही है और अब तक 80 फिल्मे कर चुकी है. 2016 में आई लायन उनकी गत फिल्म है लेकिन BA पास में उनका रोल काफी चर्चित रहा था जिसमे वो एक हाउस वाइफ बनी थी.

उनके फेम के चलते, दीप्ती नवल के पड़ौसियों ने खुद को हो रही परेशानी (एक्ट्रेस के स्टेटस से) के चलते उनपे अपने घर पर वैश्यावृति करने/करवाने के झूठे आरोप ही गढ़ दिए थे. काफी लम्बे संघर्ष के बाद दीप्ती ने इस बदनामी की जंग जीती थी और पड़ौसियों को करारा जवाब दिया था.

2003 में आई फ्रीकी चक्र में एक तीनगर के साथ इंटिमेट हो मचा दी थी खलबली....


image sources : youtube

2003 में उनकी एक फिल्म आई थी फ्रीकी चक्र जिसमे वो एक हाउस वाइफ थी लेकिन बेटे की उम्र में जब उनकी उम्र 50 साल थी तो एक तीनगर से फिल्म में इंटिमेट दृश्य फ़िल्मकार उन्होंने कोहराम मचा दिया था. वैसे वो एक्टिंग थी लेकिन उनकी निजी जिंदगी काफी खराब ही रही है.

1986 में उन्होंने फिल्म निर्देशक प्रकाश झा से शादी की थी और एक बेटी भी गोद ली थी लेकिन 1989 में उनका तलाक हो गया था क्योंकि दोनों ही प्रेम प्रसंगो में थे. बेटी उनके ही साथ रही थी, उसके बाद उन्होंने की थी सगाई पर...


image sources : youtube

कुछ सालो बाद पंडित जसराज के बेटे उनके संपर्क में आये और दोनों में प्यार हो गया, दोनों ने शादी का मन बनाया सगाई भी कर ली थी. लेकिन इसी दौरान विनोद पंडित की मौत हो गई और दीप्ती एक बार फिर अकेली रह गई और फिर दुबारा कभी शादी का इरादा न कर सकी.

विनोद पंडित को कैंसर हुआ था, अब दीप्ती अपनी गोद ली बेटी के साथ रहती है और एक्टिंग से ही प्यार करती है...तो ऐसे एक और ऐसी स्टार जो की निजी जिंदगी में असफल ही रही 

Share This Article:

facebook twitter google