ऐसे ही कड़क नहीं दिखती है बॉलीवुड सुन्दरिया, जिम में बहाना पड़ता है पसीना...

"बॉलीवुड एक्ट्रेस कभी साडी पहन भरे बदन की दिखती थी तब उनको रोल मिलता था लेकिन आज तो जीरो साइन और कड़क फिगर ही फैशन में है ऐसे में आज की अभिनेत्रियों को जिम में..."

image sources : pinterest

कभी बॉलीवुड में एक दौर वो भी था की जब औरते काम करने को तैयार नहीं होती थी ऐसे में मर्दो को ही नुक्कड़ नौटंकियो के जैसे महिला बनकर उनके रोल करने पड़ते थे. वक्त बदला देश का बंटवारा हुआ तो खाने को मोहताज हुई मुस्लिम औरतो ने बॉलीवुड में ही रोजगार देखा.

इसके बाद फिल्मफेर ने टैलेंट हंट आयोजित करवाए ताकि महिलाये इस क्षेत्र में आये, लेकिन ज्यादातर तब की नायिकाएं शास्त्रीय नृत्य के क्षेत्र से ही आती थी. उनमे से ज्यादातर जो की मिस इंडिया न होती थी वो सभी साडिया ही पहनती थी और भरे बदन और मोती कमर की एक्ट्रेसेस का चलन था.

लेकिन अब वक्त बदल गया है और जीरो फिगर ही मार्किट में दमनतद में है इसके चलते सभी एक्ट्रेसेस जो की वंशवादी नहीं है या है भी उन्हें फिट रहना पड़ता है. ऊपर दिशा पटानी जो की अभी हिट लिस्ट में है सबसे आगे को भी जिम में पसीना बहकर अपने अब्र बनाने पड़ रहे है.

देखे ऐसी ही कुछ और अभिनेत्रियों को....


image sources : pinterest

अब भले ही बी ग्रेड फिल्मो और अपनी हरकारों के चलते काम नहीं पा रही है लेकिन शर्लिन चोपड़ा ने ही इस तरह के मुकाबले को शुरू किया था.


image sources : pinterest

दक्षिण भारत भी इस रेस में पीछे नहीं है और चार्मी कौर इसलिए अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान देती है...


image sources : pinterest

अब काम नहीं मिल रहा लेकिन फिर भी अच्छा दिखने की चाहत में ही सही स्मिता जिम में खूब पसीना बहाती है...


image sources : poastast

आज की अभिनेत्रियों में सबसे फिट और अच्छी डांसर कोई है तो वो है जैकी जो की जिम में खूब पसीना बहाती है....

Share This Article:

facebook twitter google