किसिंग विवाद : बिपाशा को काली बिल्ली बोल कर जड़ा था थप्पड़, बाद में उसी को किस कर.....

"घमंडी व्यव्हार के लिए बॉलीवुड में बदनाम करीना कपूर भले ही आज बॉलीवुड से अपना बोरिया बिस्तर समेट चुकी हो लेकिन वो विवादों से कभी दूर नहीं रहे सकी है उसमे भी किस "

image sources : pinterest

बचपन में एक शरारत लड़की थी करीना ऐसा उन्होंने खुद स्वीकारा, पढाई में वो होशियार नहीं थी पर गणित में वो मास्टर थी. पहले उन्होंने वाणिज्य स्नातक किया बाद में उनका मन हुआ की चलो कानून सीखा जाए और इसी दौरान उन्हें एहसास हुआ की एक्टिंग की दिशा ही सही है.

मुंबई में एक्टिंग का डिप्लोमा किया फ़िल्मी ऑफर की कमी न थी लेकिन करीना बचपन से ही बागी स्वाभाव की थी, आपको पता हो न हो लेकिन उन्हें राकेश रोशन ने कहो ना प्यार है ऑफर की थी. उन्होंने हां भी की लेकिन कुछ दिन बाद ही उन्होंने ये कह के छोड़ दी की उन्हें इससे फायदा नहीं होगा क्योंकि ये एक डायरेक्टर के बेटे की लॉन्चिंग है.

बाद में उन्होंने रिफ्यूजी की जो की फ्लॉप रही लेकिन उसके बाद भी उन्हें फिल्मो के ऑफर मिलने शुरू हो गए थे. मुझे कुछ कहना है हिट रही तो अजनबी भी हिट रही लेकिन ख़ुशी अशोका फ्लॉप रही लेकिन तब KKKG बड़ी हिट रही. लेकिन जब वी मेट ने उन्हें स्थापित किया, लेकिन इस दौरान उनका व्यवहार वैसा ही बना रहा एरोगेंट.

अजनबी के दौरान उन्होंने बिपाशा को थप्पड़ मार दिया और काली बिल्ली कहा....

Next Slide में पढ़ें : जाने आखिर क्यों करीना ने किया ऐसा, जाने उनके चुंबन कांड की लिस्ट भी.
Previous 1 2 3 Next  

Share This Article:

facebook twitter google