प्रेमी ने पिता की दौलत के लिए प्यार को मारी ठोकर, आज आर्थिक तंगी से जूझ रही एक्ट्रेस

"करिश्मा और करीना दोनों ने ही पैसे के लिए प्यार को छोड़ा लेकिन एक एक्टर ने अपने पिता के पैसो के लिए प्यार को छोड़ा तो वो फायदे में रहा और प्रेमिका आर्थिक तंगी से.."

image sources : pinterest

हरयाणा के हिसार में जन्मी बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस विजेता पंडित, पंडित जसराज की भतीजी एक्ट्रेस सुलक्षणा की बहिन और संगीतकार जोड़ी जतिन ललित की बहिन है. बहिन सुलक्षणा की तरह वो भी एक सिंगर थी, जुबली कुमार यानिकि राजेंद्र कुमार ने उन्हें अपने बेटे कुमार गौरव के साथ लव स्टोरी से लांच किया था.

फिल्म बम्पर हिट रही थी लेकिन उसके बाद पता नहीं उन्होंने क्या सूझी के उन्होंने फिल्मे छोड़ दी, लेकिन निजी जिंदगी में असफल हुई तो फिर वापसी की बॉलीवुड में. उन्होंने लीड एक्ट्रेस के तौर पर कुल 4-5 फिल्मे ही की थी लेकिन उसके बाद वो सपोर्टिंग रोल करने लग गई.

उनकी बहन सुलक्षणा पंडित भी पागल हो गई और दोनों भाई जतिन ललित ने भी अपनी जोड़ी तोड़ ली ऐसे में विजेता के ऊपर ही बहन की जिम्मेदारी आ गई. लेकिन आखिर ऐसा क्या हो गया था की सुलक्षणा ने सफलता के शीर्ष पर डिंपल की तरह ही फिल्मे छोड़ दी लेकिन वापसी पर उनके जैसे सफल न हो सकी.


image sources : Indiafamous

असल में फिल्म लव स्टोरी से ही दोनों कलाकारों के जीवन में लव स्टोरी शुरू हो गई थी दोनों का प्रेम चरम पर था लेकिन जुबली कुमार को उनका रिश्ता गंवारा न था. ऐसे में कुमार गौरव ने अपने कदम पीछे खिंच लिए और विजेता मंझधार में अटक गई, तब उन्होंने समीर मलकानी से शादी करनी ही उचित समझी.

लेकिन दोनों के बिच जल्द ही तलाक हो गया और तब विजेता ने फिर फिल्मो में वापसी की, हालाँकि वो सफल नहीं हो पाई. अनंत उन्होंने आदेश श्रीवास्तव से दूसरी शादी कर ली, 2015 में आदेश भी कैंसर के चलते दुनिया छोड़ चले आज भी वो आदेश के बकाया पैसे के लिए भटक रही है और आर्थिक रूप से तंगी झेल रही है.

वंही कुमार गौरव जिन्होंने पिता के कहने पर सुनील दत्त के बेटी से शादी की थी नम्रता दत्त और अपने दो बच्चो के साथ आराम की जिंदगी काट रहे है.

Share This Article:

facebook twitter google