3 पीढ़ियों ने स्विम सूट पहन रचा है इतिहास, बॉलीवुड में अब मुश्किल ये मुकाम....

"अपने वंश में कजोल सबसे बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी है उनके पहली उनकी माँ तनुजा थी हालाँकि तनुजा के बहन नूतन काजोल से बेस्ट थी लेकिन उनकी कोई बेटी नहीं थी नहीं तो उनका"

image sources : youtube

काजोल देवगन अब भले ही गिनी चुनी फिल्मे और सामाजिक ही किरदार निभाती है लेकिन करियर के शुरुवात में उन्हें बोल्ड दृश्यों से गुरेज नहीं था. फिल्म बेखुदी फ्लॉप रही तो फिल्म बाजीगर में उन्होंने जमकर बदन दिखाया था यंहा तक की स्विम सूट पहन के भी खलबली मचा दी थी.

वैसे इसमें कुछ नया नहीं था उनकी माँ तनूजा ने भी स्विम सूट पहन कर कयामत ढाई थी, तनूजा को अपनी बहन नूतन के फिल्मो में होने का फायदा मिला और बॉलीवुड में टिकट भी. नूतन काफी सफल रही थी लेकिन कोई अवार्ड नहीं जित पाई थी अपनी एक्टिंग के दम पर.

लेकिन आपको ये जानकार आश्चर्य होगा की नूतन की माँ और काजोल की नानी भी एक फिल्म एक्ट्रेस थी जिन्होंने भी स्विम सूट तब पहना था जब ये आम नहीं था. नलिनी जयवंत तनूजा और नूतन की माँ थी और भारतीय फिल्मो में एक्ट्रेस भी रह चुकी थी मतलब तीन पीढ़ियों का ये स्विम सूट संयोग शायद ही अब बैठ पाए.

लेकिन.... 


image sources : youtube

हालही में सारा अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है जिसके बाद ये रिकॉर्ड टूटने की आस बंधी है लेकिन इसके लिए अभी 30 साल कम से कम इंतजार करना पड़ेगा. लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है, अमृता सिंह तो बॉलीवुड क्वीन थी ही और बिकिनी तक पहन चुकी है सारा तो बिकिनी में वैसे ही दिखाई दे चुकी है.

पर अमृता की माँ यानि सारा की नानी भी कुछ कम न थी, वो एक मॉडल थी और शादी के बाद अचानक ही वो संजय गाँधी के संपर्क में आ गई और आपातकाल के दौरान वो पुरे देश में प्रसिद्द हो गई थी..हालाँकि उनकी कोई बिकिनी पिक सामने नहीं आई है लेकिन....


image sources : pinkvilla

बबिता की खूबसूरती से कोई अनजान नहीं था उसपे उन्होंने अपनी बेटी करिश्मा को फिल्मो में जबरन उतार दिया (पति के खिलाफ) और पहली ही फिल्म प्रेम कैदी में करिश्मा ने बिकिनी पहन के खलबली मचा दी थी. बाद में करीना भी मैदान में उत्तर गई और अब भी एक्टिव है भले ही आइटम सांग से.

अब करिश्मा की बेटी समायरा फिल्मो में उत्तर जाए तो वो रिकॉर्ड तोड़ सकती है नलिनी तनूजा काजोल का या यु कहे की बराबर कर सकती है फिलहाल.....

Share This Article:

facebook twitter google