राजेश खन्ना की रील पत्नी का माँ के तीसरे पति ने ही कर दिया था....

"राजेश खन्ना अक्षय कुमार के ससुर अब तो नहीं रहे लेकिन करियर के अंत में उन्होंने कुछ ऐसी फिल्म कर डाली थी जिसके चलते सभी शर्मसार थे, फिल्म में उन्होंने बी ग्रेड.."

image sources : youtube

2008 में एक फिल्म आई थी जो की एक सस्पेंस थ्रिलर थी और उसमे बोल्ड रोमांस का भी भरपूर तड़का था, फिल्म चर्चा में इसलिए भी आई थी क्योंकि राजेश खन्ना जो की खुद एक अधिक उम्र के मर्द थे ने अपनी बेटी की उम्र की एक्ट्रेस के साथ बेहद बोल्ड रोमांस किया था.

आलोचकों ने फिल्म को बी ग्रेड करार दे दिया था और ये पूछा जाने लगा था की आखिर काका की ऐसी कौनसी मजबूरी थी जिसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया. इसके अलावा चर्चा थी उनके साथ रोमांस करने वाली उनकी एक्ट्रेस लैला खान की जो की फिल्म में उनकी पत्नी बनी थी.

पत्नी उनसे बेवफाई करती है और फिर शुरू होता है बदले का काउंटडाउन, लेकिन क्या आप जानते है की वो एक्ट्रेस अब कहा है? इस एक्ट्रेस का असली नाम था रेशमा पटेल और उसका जन्म हुआ था पाकिस्तान में उसने बाद में बांग्लादेश में प्रतिबंधित आतंकी संगठन के सदस्य से निकाह कर लिया था जिससे वो लैला खान बन गई थी.

उसका उसकी माँ के तीसरे पति नहीं ही कर दिया था...


image sources : youtube

वफ़ा डिजास्टर फ्लॉप रही थी इस्पे लैला ने हिम्मत नहीं खोई और दो और गुमनाम फिल्मे साइन की उसपे उनपे आरोप लगे थे पाकिस्तानी आतंकी संगठन का साथ देने की. उनके पास 3 करोड़ की सम्पति हो गई थी जिसमे 70 लाख का तो एक बंगला भर था जो की उनके नाम था.

एक दिन वो अपनी माँ के साथ नासिक स्तिथ फार्महाउस पर गई थी जंहा उनकी माँ का तीसरा पति भी आ पहुंचा, कारण तो पता नहीं लेकिन लैला की माँ और पिता के बिच विवाद हो गया था. इसी में उनके पिता परवेज इक़बाल टाक ने उनकी माँ की हत्या कर दी थी.

लैला भी बिच बचाव में आई तो वो भी मारी गई, लैला के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट करवाई तो ये सचाई सामने आई थी. 

story sources : wikipedia

Share This Article:

facebook twitter google