ट्रोलर्स ने बचा लिया था डोना सौरव का रिश्ता, विराट अनुष्का भी हुए थे शिकार! जाने

"आज सोशल मीडिया का जमाना है और फेन्स हर खबर को हाथोहाथ लेते है, फ़िल्मी सितारे तो उनके भय से ही ट्वीटर छोड़ छोड़ कर भाग रहे है क्योंकि उसमे उनको जवाब देना पड़ता है.."

image sources : pinterest

सेलिब्रिटी में कभी सोशल मीडिया पर फेन्स की संख्या को लेकर प्रतिस्पर्धा रहती थी लेकिन जब से ट्वीटर आया है तब से सबकी बैंड बज गई है. असल में ट्वीटर में उन्हें टैग कर के सीधे अपनी बात उनके साथ और पब्लिक के साथ भी साझा की जा सकती है की मैंने क्या कहा है.

इसलिए ट्रोलर्स से परेशान सितारे ट्वीटर से भाग रहे है, लेकिन ट्वीटर तो बाद में आया था उसके पहले आलोचनाओं के चलते ही डोना गांगुली का घर टूटने से बच गया था. बचपन में क्रिकेट खेलते वक्त बॉल चली जाती थी तो गांगुली डोना के घर बॉल लाने जाते थे और ऐसे प्यार हो गया और फिर घर वालो के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह भी.

लेकिन जब प्रिंस ऑफ़ कोलकाता बने तो नगमा के प्यार में पड़ गए थे और शायद डोना को छोड़ भी देते, लेकिन 2000 में उनके खेल में गिरफत आई तो ट्रोलर्स ने इसे नगमा इफ़ेक्ट कह आलोचना की. इसी आलोचना से गुस्साए सौरव ने खेल की तरफ ज्यादा ध्यान दिया और दोनों का घर टूटने से बच गया, नगमा ट्रोलर्स गैंग की इस करतूत से चकित रह गई थी.

कोहली अनुष्का का ब्रेकअप भी इसी के चलते हुआ था, जाने कुछ ऐसे ही क्रिकेटिंग कांड ऑफ़ ट्रोल्स....




image sources : DNAIndia

ऐसा ही कुछ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ हो गया था जब ट्रोलर्स ने कोहली के बल्ले के बंद होते ही अनुष्का को निशाने पर ले लिया. इसपे सितम ये की जब अनुष्का मैदान में होती थी तो विराट फ़ैल हो जाते (कई बार) तब तो सोशल मीडिया पर जो ठुकाई शुरू हो जाती.

इस ट्रॉल्लिंग से ही परेशान होकर शायद अनुष्का और विराट में दूरिया हो गई थी और दोनों के बिच ब्रेकअप भी हो जाने की खबरे आई थी. लेकिन तब विराट ने मौके की नजाकत को समझा और ट्रोलर्स को इग्नोर करने का फैसला किया जिसके बाद दोनों एक हुए शादी हुई और आज विराट बेस्ट फॉर्म में है.


image sources : pinterest

1988-89 में अमृता और रवि शास्त्री की प्रेम कहानी काफी चर्चित रही थी दोनों के हर तरफ नग्मे बजते थे रवि शास्त्री क्रिकेट के मैदान में हिट थे और उसी साल उन्हें टेस्ट में कप्तान बनने का भी मौका मिला था. लेकिन सहसा दोनों के बिच कुछ ऐसा हुआ के दोनों की जोड़ी टूट गई.

वैसे रवि को छेड़ने के लिए अमृता धर्मेंद्र के करीब आती थी लेकिन वो उन्हें भाव नहीं देते थे लेकिन एक दिन अचानक रवि ने अमृता से कहा की मेरी पत्नी ऐसी होगी जो घर सम्हाले. तब अमृता ने कहा की कुछ साल बाद में करियर से फ्री हो जाउंगी तब घर भी सम्हाल लुंगी और उसके बाद दोनों ने शादिया कर ली.

रवि ने 1990 में तो अमृता ने 1991 


image sources : youtube

शर्मीला टैगोर और नवाब पटौदी ने भी शादी की थी और आलोचक ये मानते थे की दोनों की शादी नहीं टिकेगी, लेकिन दोनों ने उन सबको गलत साबित कर दिया. शर्मीला आज भी पटौदी की विधवा का जीवन जी रही है और अपने कुनबे को सम्हाले हुए है जो की एकमात्र ही है शायद.

उनके आलावा कोई भी क्रिकेटर नहीं टिक पाया ट्रोलर्स और आलोचकों के सामने....

Share This Article:

facebook twitter google