जोड़ी ब्रेकर थी रवीना, अपनी एक्ट्रेस दोस्त के बॉयफ्रेंड के साथ ही कर दिया अफेयर शुरू

"मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन अब भी एक्टिंग में एक्टिव है और सोलेली रोल्स कर रही है वो चार बच्चो की माँ भी है लेकिन जब वो फूल एक्टिव थी तब जोड़ी ब्रेकर उस्ताद हुआ..."

image sources : youtube

एक फिल्म आई थी जोड़ी ब्रेकर जिसमे बिपाशा और माधवन ने अभिनय किया था हालाँकि दोनों ही असल जिंदगी में जोड़ी ब्रेकर नहीं है. आपको मालूम हो न हो लेकिन मस्त मस्त गर्ल रवीना कभी जोड़ी ब्रेकर के नाम से मशहूर थी बॉलीवुड में और उन्होंने अपने स्वार्थ के लिए कई प्रेमियों के बिच प्रेम सम्बन्धो को विच्छेद किया था हालाँकि उनका मकसद ऐसा नहीं था.

शुरुवाती करियर में ही तब्बू अनिल कपूर के भाई संजय कपूर के साथ "प्रेम" फिल्म में काम किया और दोनों में प्रेम उपज गया था. तब रवीना ने संजय कपूर के नजदीक आई और इसी जद्दोजेहद में उन्होंने तब्बू का ब्रेकअप करवा दिया, लेकिन बात यंही नहीं रुकी उन्होंने अक्षय के लिए संजय को डंप कर दिया.

लेकिन जब अक्षय पर उन्हें रेखा से प्रेम सम्बन्धो का शक हुआ तो अक्षय से दुरी बना ली लेकिन जब अक्षय ने उन्हें संपर्क किया तो रवीना ने सनी देओल और डिंपल का ब्रेकअप करवाते हुए उनसे नजदीकियां बना ली. अक्षय को भगा दिया लेकिन सनी को भी नहीं पकड़ा और उन्हें भी छोड़ दिया.

लेकिन बात यंही नहीं रुकी उन्होंने पूजा भट्ट का भी ब्रेकअप करवा दिया जाने किससे....


image sources : youtube

कम ही लोग जानते है की 1992 में आई बेखुदी फिल्म में हीरो सैफ अली खान और हेरोइन पूजा भट्ट होने वाले थे लेकिन सैफ अमृता से इश्क फरमाने लगे तो उनके हाथ से फिल्म निकल गई और कमल सदानाह ने इस फिल्म से डेब्यू किया और पूजा भट्ट की जगह काजोल ने ले ली.

कमल का तब पूजा भट्ट से अफेयर चल रहा था और रवीना पूजा की बड़ी अच्छी दोस्त थी लेकिन रवीना ने पूजा के बॉयफ्रेंड से भी नजदीकियां बधाई और पूजा नाराज हो गई. पूजा ने तब कमल और फिल्म दोनों को छोड़ दिया तब काजोल को इस फिल्म से डेब्यू करने का मौका मिला.

हालाँकि कमल और रवीना की भी नहीं बन पाई और दोनों में झगड़े होने लगे जिसके बाद रवीना ने कमल को छोड़ दिया और अजय देवगन की दिलवाली हो गई. ऐसे रवीना ने किसी का घर तो नहीं तोडा लेकिन दो प्यार करने वालो के बिच जरूर दरार खड़ी कर दी थी....

Share This Article:

facebook twitter google