OMG अमिताभ ने किया था अमृता सिंह को सबके सामने जबरन किस! जाने वजह

"आज भले ही भोले बनते है लेकिन रेखा प्रेम प्रसंग से कभी पीटते पीटते बचे थे अमिताभ लेकिन इसके आलावा भी वो कई ऐसी हरकते कर चुके है जो आज उन्हें शर्मिंदा कर देती है."

image sources : fanpop

उत्तरप्रदेश के प्रयागराज के छोटे से गाँव में जन्मे अमिताभ के पिता एक प्रसिद्द हिंदी कवि थे उनकी माँ एक सिक्खड़ी थी. उनके पिता देश भक्ति से काफी प्रभावित थे, इसलिए बेटे का नाम इंक़लाब रखा था जी हाँ अमिताभ का असली नाम इंक़लाब था हरिवंश के दोस्त सुमित्रानंदन पंत ने बाद में इसे बदलकर अमिताभ किया था.

इंक़लाब श्रीवास्तव उनका असली और पूरा नाम है, बच्चन सरनेम उनके पिता ने अडॉप्ट किया था जिसके तहत ही उन्होंने सारी कविताएं छपवाई थी. अमिताभ की माँ थिएटर से काफी आकर्षित थी और उनके हुनर को देख उन्हें कई फिल्मे भी ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने वो मौके ठुकरा दिए घर की जिम्मेदारियों के लिए.

इसी के चलते उनके बेटे अमिताभ का एक्टिंग में आकर्षण बढ़ा था, अमिताभ ने अपनी आवाज से पहली बॉलीवुड एंट्री की थी परदे पर वो 7 हिंदुस्तानी फिल्म से पदार्पण किये थे. उसके बाद उन्होंने आनंद में काम किया जिसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग फिल्मफेर अवार्ड मिला और पहचान भी.

इसके बाद तो सभी को पता है लेकिन अगर आप उनको शालीन समझ रहे है तो ये आपकी भूल है, अमृता सिंह के साथ उन्होंने जो किया वो....

Next Slide में पढ़ें : आखिर पार्टी में अमिताभ ने क्यों किया अमृता सिंह को जबरन किस...?
Previous 1 2 3 4 5 Next  

Share This Article:

facebook twitter google