आखिर क्यों बॉबी देओल की पत्नी ने करीना कपूर को सबके सामने मारा थप्पड़...

"कपूर खानदान की दूसरी अभिनेत्री करीना कपूर जो अब नवाबो की बहु बन गई है का एक्टिंग करियर औसत ही रहा है लेकिन क्या आप जानते है शुरुवात में उन्हें बॉबी की पत्नी ने"

image sources : santabanta

OMG बॉबी देओल के साथ उनकी पत्नी को देख कर शायद आप ये ही कह रहे होंगे जो की बॉलीवुड एक्ट्रेस को अंगूठा दिखाते हुए केहर ढा रही है. मुंबई के एक इतालियन रेस्टोरेंट में बॉबी ने बरसात की सफलता के बाद देखा था और वंही अपना दिल हार बैठे.

तब उन्होंने उनके बारे में जानकारी निकलवाई और उनका नंबर घुमाया और लम्बी जिरह के बाद डेट के लिए तैयार किया. उसी रेस्टोरेंट में तान्या को उन्होंने शादी का प्रस्ताव दिया और तान्या ने हाँ कर दी, घरवाले भी मान गए और दोनों ने तुरंत शादी भी कर ली पुरे धूम धड़ाके से.

लेकिन ये बात कम ही लोग जानते है की तान्या भी पक्की सिक्खड़ि है और जट यमला की पत्नी भी उनसे किसी मामले में कम नहीं है. उनका ये मिजाज इस बात से ही साफ़ होता है की एक बार उन्होंने सबके सामने करीना कपूर को थपड़ मार दिया था और करीना चू कर के रह गई थी.

जाने क्या था मामला....


image sources : youtube

मामला है फिल्म अजनबी की शूटिंग के दौरान का जिसमे बॉबी और करीना पति पत्नी के रूप में थे, बॉबी की पत्नी और करीना की माँ भी शूट पर रहती थी. करीना की माँ बबिता उनकी सरपरस्त थी और वो हर बात पर टोका टोकि करती रहती थी (शायद) बॉबी करीना के रोमांस पर उन्होंने बॉबी को कुछ सूना दिया था.

बॉबी तो हंस के टाल गए लेकिन बॉबी की पत्नी तान्या भड़क गई और उसने करीना की माँ बबिता को ही भजन सुनाने शुरू कर दिए. तब करीना ने बीच बचाव न करते हुए माँ का पक्ष लिया और तान्या से उलझ गई इस्पे तान्या ने करीना को एक झापड़ मार दिया, करीना अवाक रह गई.

बात बढ़ने से पहले ही अक्षय बिच बचाव में आ गए तान्या ने माफ़ी भी मांग ली लेकिन करीना ने इसे दिल पे ले लिया, आपको मालूम हो न हो लेकिन जब वे मेट में बॉबी देओल कास्ट किये गए थे. करीना ने उनके स्थान पर अपने लवर शाहिद को फिट कर दिया और बॉबी का करियर एन्ड भी शायद इसके चलते ही हुआ.

Share This Article:

facebook twitter google