राहुल के पर्स में माँ को मिला था गर्भनिरोधक, पंड्या ने बाप को बताया वन नाईट.......के बारे में

"हालाँकि BCCI ने दोनों को नोटिस दे दिया है और शायद कुछ कार्यवाही भी हो लेकिन KL राहुल और हार्दिक पंड्या के कॉफी विथ करण के शो ने बवाल मचा दिया है दोनों ने खोली.."

image sources : aajtak

जब आदमी बचपन से गरीब होता है और अचानक उसके पास दौलत शोहरत आती है तो वो उसे हजम नहीं होती और वो बौखला जाता है. कभी दो वक्त 5 रूपये की मैग्गी खाकर सोता था हार्दिक पंड्या आज दौलत शोहरत हासिल हुई तो लगता है बहक गया है.

कॉफ़ी विथ करण के शो में भारतीय टीम के दो बैचलर और सुपर स्टार हार्दिक और राहुल इस फ़िल्मी शो में पहुंचे और कुछ पर्सनल सीक्रेट शेयर किये. लेकिन वो उस समय ये भूल गए की वो फिल्म जगत में नहीं बल्कि भारतीय राष्ट्रिय क्रिकेट टीम में खेलते है और उनकी कुछ  मर्यादाये है.

दोनों ने शब्दों के चयन और महिलाओ पर बोलते समय मर्यादाये खोई और ट्रोल होने के बाद माफ़ी मांगी लेकिन उनपे BCCI के द्वारा प्रतिबन्ध का ख़तरा मंडरा रहा है. जो होगा वो तो सबको पता चल ही जायेगा लेकिन जाने के उन्होंने ऐसा क्या विवादित कह दिया जिससे उबाल है सोशल मीडिया में?


image sources : filmymantra

हार्दिक ने बताया की में गोरा नहीं इसलिए मुझे लोग वेस्ट इंडीज का भी कहते थे लेकिन में भी बताना चाहता था की काले है तो क्या हुआ दिलवाले है. करण ने वैसे राहुल से पूछा था की एक बार आपके पर्स में माँ को गर्भ निरोधक मिला था जो माँ ने देख लिया था तो उन्होंने कहा की तब पिता जी की डांट पड़ी थी लेकिन बाद में सुरक्षित रिश्तो के लिए प्रसंसा भी की थी.

तभी हार्दिक इस वार्ता में कूद पड़े और कहा की मेरे माँ बाप तो इतने एडवांस थे की जब मेने पहली बार विर्जिनिटी खोई तो घर पे बताया के आज ...........बजा के आया है...

करण ने राहुल से दोनों के दोस्ती रिश्ते के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया की हम असल में लड़किया ताकते और ढूंढते रहते है लेकिन जब तक नहीं मिलती लोग समझते है की हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है.


image sources : indiatv

क्रश के बारे में पूछने पर राहुल ने बताया की डाइवोर्स हो जाने के बाद उनका मलाइका अरोड़ा पर क्रश था जबकि हार्दिक से जब पूछा गया की किसके साथ डेट पर जाना चाहेंगे तो उन्होंने कहा की "करीना कपूर" के साथ.

राहुल ने ये भी बताया की मिआमि में शतक ठोकने पर प्रसंसा हो रही थी लेकिन असल में उसकी पहली रात में पार्टी में था. गौर हो की चौथे टेस्ट में उसी सेंचुरी के चलते राहुल को  तीन टेस्ट मैच और खेलने मिल गए अन्यथा वो टीम से बाहर हो चुके होते है ना कमाल पार्टी का?

राहुल ने विराट को सचिन से बेहतर बताकर भी आलोचना झेली जबकि कैटरीना के साथ डेट की इच्छा जताई...

इसके आलावा भी दोनों ने कुछ ऐसे बोल कहे है जो की कहे जाने नहीं है देखें क्या होता है लेकिन हंगामा तो है बरपा....

Share This Article:

facebook twitter google