जाने क्यों जैकी ने अनिल कपूर से कहा, "माधुरी क्या तुम्हारे बाप का माल है?"

"करीब दो साल पहले जैकी श्रॉफ ने एक बयान देकर सबको चौंका दिया था, उन्होंने कहा था की "माधुरी के साथ परदे पर रोमांस करना चाहता हु" उनके दिल में तमन्ना अधूरी ही रह"

image sources : youtube

लगातार 9 फ्लॉप फिल्मे करने के बाद जब माधुरी दीक्षित को अनिल कपूर के साथ तेज़ाब मिली तो इस मोहिनी रूप से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई. अनिल कपूर तब उनके लकी चार्म हो गए और उनके दिल में आज भी अनिल कपूर के लिए फीलिंग है जो वो मानती भी है.

उन्होंने लगातार अनिल कपूर के साथ काम किया और लगभग हर फिल्म बम्पर हिट भी रही थी ऐसे में माधुरी कोई भी फिल्म साइन करने से पहले अनिल और उनके भाई बोनी की सलाह लेने लगी थी. इसी दौरान माधुरी ने जैकी श्रॉफ के साथ एक फिल्म करने से इंकार कर दिया था जिसका कारण अनिल कपूर और बोनी थे.

कुछ साल पहले जब टाइगर श्रॉफ की बॉलीवुड में एंट्री हुई थी तो जैकी श्रॉफ को फिर से इंडस्ट्री में पहचान मिली थी, तब उन्होंने एक साक्षात्कार में माधुरी के साथ रोमांस की इच्छा (ऑनस्क्रीन) जताई थी. उनके इस बयान ने काफी सुर्खिया बटौरी थी लेकिन असल में फिल्म वर्दी में उन्होंने माधुरी के साथ दयावान फिल्म सरीखा बोल्ड इंटिमेट दृश्य फिल्माया था.

लेकिन इस दृश्य के लिए जैकी को करना पड़ा था हंगामा....


image sources : youtube

असल में जैकी श्रॉफ ने "दूध का कर्ज" फिल्म बनाई थी जिसमे वो माधुरी को लेना चाहते थे माधुरी के इंकार के बाद उन्होंने नीलम और वर्षा उसगावस्कर को साइन किया था फिल्म पिट गई थी. लेकिन जब उन्हें ये मालुम चला की माधुरी ने अनिल बोनी के कहने पर उनकी फिल्म नहीं की तो वो भड़क गए.

तब जैकी दोनों भाइयो से झगड़ते हुए बोले थे की माधुरी तुम्हारी बपौती नहीं है और न ही ये फिल्म इंडस्ट्री तुम्हारी बपौती ही है. दोनों के बिच तकरार हो गई लेकिन इसका घाटा हुआ सुभाष घई को क्योंकि वो हीरो की जोड़ी से फिल्मे बनाते थे और जैकी उनका लकी चार्म था ऐसे में दोनों में झगड़ा मतलब उनकी फिल्म रिस्क में.

इसलिए उन्होंने दोनों के बिच मांडवली कर और राजीनामा करवाया, इसके बाद माधुरी ने जैकी के साथ वर्दी साइन की जिसमे दोनों ने अंतरंग रोमांस किया था....

Share This Article:

facebook twitter google