अनुष्का शेट्टी को छोड़ बाहुबली की पूरी स्टार कास्ट कर चुकी है बॉलीवुड में काम! जाने....

"बॉलीवुड इतिहास की सबसे सफल हिंदी (डब) फिल्म बाहुबली दी कन्क्लूजन है फिल्म ने तहलका मचा दिया था! लेकिन क्या आप जानते है की फिल्म के सभी स्टार बॉलीवुड में काम कर "

image sources : pinterest

भारतीय फिल्म इतिहास की सबसे सफल फिल्म बन चुकी है बाहुबली दी कन्क्लूजन, फिल्म ने सिर्फ भारत में 1000 करोड़ रूपये की कमाई की थी! फिल्म हिंदी में डब की गई थी उसके बावजूद फिल्म ने हिंदी में 500 करोड़ रूपये कमा कर दंगल (287 करोड़) को पछाड़ दिया था!

इसके बाद तो दर्शको की निर्माताओं से उम्मीदे बढ़ गई और सोशल मीडिया पर हवा होने लगी की बाहुबली 3 भी आएगी, लोग फिल्म की आनुमानिक कहानी भी गढ़ने लगे थे! इन सब अफवाहों का ही परिणाम था की फिल्म के निर्देशक राजामौली को आगे आकर इस बारे में स्पस्टीकरण देना पड़ा की फिल्म तो बनेगी लेकिन बिगनिंग के पहले की कहानी पर बाद की नहीं!

मतलब बाहुबली दी बिगनिंग के पहले की कहानी जिसमे बिज्जल देव और बाहुबली की कहानी होगी हालाँकि अब लोगो का क्रेज़ कम हो गया है पर सितारों के प्रति नहीं. लेकिन क्या आप जानते है की बाहुबली फिल्म के लगभग सभी सितारे बॉलीवुड में काम कर चुके है.

अनुष्का शेट्टी को छोड़ कर जिन्होंने अभी किसी भी डायरेक्टर को बॉलीवुड में हां नहीं कहा है....जाने किस फिल्म में कंहा??


image sources : youtube

बाहुबली फिल्म के मुख्य विलन भल्लाल देव जिनका असली नाम राणा दुगुबत्ती है ने बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्म ये जवानी है दीवानी में एक कैमिया किया है. याद है, नैना के साथ डेट करता कैमरामैन विक्रम जिससे रणबीर कपूर को J हो गई थी और किस के बाद मामला सलट गया था. 

बाहुबली का पूरा हिंदुस्तान इस कदर फेन हो गया था की तमिल फिल्म के हिंदी डब्बड़ वर्जन को भी ऐसी सफलता दिला दी की फिल्म बॉलीवुड इतिहास की सबसे कमाऊ हिंदी फिल्म बन गई. बॉलीवुड के तीनो खान फिल्म की कमाई के आस पास भी नहीं है वो अलग बात है की चीन में कमाई के चलते मीडिया आमिर को जबरन हीरो बना रहा.


image sources : youtube

अजय देवगन की फिल्म एक्शन जक्शन में प्रभास सोनाक्षी के साथ ठुमके लगाते हुए दिखे थे जो की एक केमीओ रोल था और अब 50 करोड़ से कम करण जौहर की फिल्म ही साइन नहीं कर रहे है.

तमन्ना भाटिया तो एंटरटेनमेंट सहित कई फिल्मो में दिख चुकी है ऐसे ही राजमाता तो विनोद खन्ना से लेकर अमिताभ के साथ रोमांस कर चुकी है और हिट भी रही है.


image sources : youtube

बिज्जल देव जिनका असली नाम नस्सेर है वो रोड़ी राठोड में अक्षय कुमार के साथ दिख चुके है, इसके आलावा भी वो बहुत सी फिल्मोमें काम कर चुके है. 

लेकिन कटप्पा को आप पहचान पाए के नहीं पता नहीं लेकिन वो शाहरुख़ खान के सरूर बन चुके है. जी हाँ चेन्नई एक्सप्रेस में वो साउथ के डॉन बने थे और दीपिका के पिता...

Share This Article:

facebook twitter google