एक नेत्री की हमशक्ल होने का मिला फायदा, रातो रात सेलिब्रिटी बन गई ये लड़की...

"दक्षिण भारत की सुपर फ्लॉप फिल्म का एक प्रोटो वेलेंटाइन डे से कुछ दिन पहले रिलीज़ होना जैसे प्रिय प्रकाश के लिए लकी साबित हुआ वैसे ही असम विधानसभा चुनाव के बाद.."

image sources : youtube

असम की एमएलए अंगूरी से मिलती जुलती होने के चलते राम गोपाल वर्मा ने सपना व्यास पटेल की तस्वीर शेयर कर के कहा की ऐसी के लिए तो....असल में वो एक फिटनेस ट्रेनर है जिनके सोशल मीडिया पर लाखो फोल्लोवेर्स है. उसके ऊपर अंगूरी की फैली अफवाह के चलते भी उन्हें खासी लोकप्रियता मिल थी और अब वो सोशल मीडिया पर एक सेलिब्रिटी है. 

एक तो मामला राजनैतिक और ऊपर से रामु जैसे नास्तिक का जिसपे दिल फिसला तो ये अफवाह पुरे मीडिया ने जोरशोर से उठा डाली बाद में सफाई भी दी. लेकिन सपना ने इस्पे आपत्ति नहीं जताई क्योकि वो बैठे बिठाये पुरे इंडिया में पॉपुलर और जानी पहचानी हो गई थी.

फिटनेस से परेशां सपना ने जिम ज्वाइन किया और धीरे धीरे उनकी फिटनेस में सुधार होने लगा, लेकिन बाद में उन्होंने इसे ही अपना पेशा बना लिया. आज सपना काफी फिट और हॉट है और उनका व्यवसाय भी अब काफी चल पड़ा है, लेकिन इसमें उनकी मेहनत और अफवाह से हासिल किस्मत का पूरा पूरा हाथ है. 

हो सकता है आने वाले दिनों में आप उन्हें टीवी या सिनेमा में भी देखे या कम से कम किसी रियलिटी शो में...देखें उनकी कुछ बेहद मसालेदार पिक्स 


image sources : blogvlog

सपना गुजरात की एक फिटनेस ट्रेनर है जो की लोकल और यूट्यूब चैनल के जरिये कई सेलेब्रिटियों को और आम लोगो को भी ट्रैन करती है. सपना इसके आलावा नियत समय में मनमाफिक परिणाम देने के अपने कमिटमेंट के लिए भी प्रसिद्द है और इसलिए सोशल मीडिया पर हिट भी है.


image sources : youtube

कभी सपना ऐसी दिखती थी की जिसकी आज आप कल्पना भी नहीं कर सकते है लेकिन ट्रेनिंग के बाद ऐसी हो गई की उन्होंने खुद ने इसे ही अपना पेशा बना लिया.


image sources : viraltrench

अपना के सोशल मीडिया पर 12 लाख से ज्यादा फ़ॉलोवेस है और अब वो एक सेलिब्रिटी ही है क्योंकि उनकी खूबसूरती और हॉटनेस ने सबको पीछे छोड़ दिया है.


image sources : youtube

हो सकता है जल्द वो किसी रियलिटी टीवी में दिखे या फिल्मो में भी आ जायें वक्त का पता नहीं चलता जी 

Share This Article:

facebook twitter google