मेरे विवाहोतर सम्बन्धो से पति को दिक्क्त नहीं तो मीडिया को क्यों? मुनमुन के भूचाल....

"बंदा पैसे वाला हो और सुन्दर और ऊपर से कुंवारा हो तो कुंवारी सेलिब्रिटीज का ही नहीं बल्कि विवाहित औरतो का भी दिल मचल जाता है, ऐसा ही कुछ हुआ मुनमुन साइन के साथ.."

image sources : pinterest

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर, वनडे वर्ल्डकप के विजेता कप्तान और अपने देश के वर्तमान प्रधानमंत्री है, हालाँकि उन्हें कठपुतली पीएम कहा जाता है लेकिन इसके पहले उनकी छवि महिलाओ में रोमांचक थी. उन्हें प्लेबॉय का ख़िताब मिला था और दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी देशो की लड़किया उनपे मरती थी.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 70-80 में भारत दौरे के दौरान वो ज़ीनत अमां के साथ भी देखे गए थे और दोनों के शादी के भी चर्चे थे लेकिन हुई नहीं. उन्होंने वर्ल्डकप जित के बाद इंग्लड की गोल्डस्मिथ से निकाह किया और दो बच्चे भी जमाये, पाकिस्तान की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो से भी उनकी सगाई होने वाली थी लेकिन होते होते रह गई.

सीटा वाइट ने भी उनपे आरोप लगाया की उनसे लिव इन के चलते एक बेटी हुई जिसे कोर्ट ने मान्यता भी दी, अब हालही में उन्होंने एक तीन बच्चो की माँ से शादी की और चुनाव जीता. इसके आलावा भी उनके कई महिलाओ से नाम जुड़े लेकिन कुंवारी ही नहीं शादी शुदा महिलाये भी उन्हें डेट करने लेगी ये उनकी जवानी की महक थी.

भारत में भी एक शादीशुदा एक्ट्रेस पड़ गई थी उनके प्रेम में तो उनकी माँ ने उन्हें नजरबंद करवा दिया था तब जाकर दोनों हुए दूर....जाने कौन थी वो एक्ट्रेस...???


image sources : pinterest

1985 में एक पत्रिका में मुनमुन सेन और इमरान की बोल्ड पिक छपी लेकिन बादमे दोनों एक दूसरे के साथ दिखने लगे. जब पत्रकारों ने उन्हें इसके बारे में पूछा तो उन्होंने ये कह के सबको चौंका दिया की "मेरे विवाहोतर सम्बन्धो से जब मेरे पति को दिक्कत नहीं है तो मीडिया को क्या दिक्कत है?"

उनका ये बयान मीडिया के लिए झटका था लेकिन उनकी माँ ने तब उन्हें कोलकाता बुला लिया और घर में नजरबंद कर दिया. मुनमुन दो बच्चो की माँ थी और साथ में ही नेपाल के राज घराने में वो ब्याही भी गई थी इसके लिए उनकी माँ ने तब उनका फिल्मो में काम करना ही बंद करवा दिया.

लेकिन मुनमुन के इस बयान से साबित है की विवाहिता भी इमरान के प्यार में पागल हो गई थी...

Share This Article:

facebook twitter google