मीत मेरे मन के : टाइट कपड़ो के चलते दुपट्टा नहीं उतारने के विवाद की सच्चाई अब आई सामने

"बॉलीवुड में कुछ विवाद तो स्वाभाविक होते है लेकिन कई विवाद बनाये जाते है जिससे की फिल्म को लोकप्रियता मिले और लोग फिल्म देखने उमड़े, इंसाफ का तराजू में रेप देखने"

image sources : youtube

सल्लू की "कुर्बान" फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में ड्रीम डेब्यू नब्बे के दशक में उनकी फिल्मो ने एक नयी एक्ट्रेस की आस जगा दी थी. लेकिन जोरदार शुरुवात के बाद भी जल्दी से जल्दी शादी करने और अपना जीवन साथी बॉलीवुड में ही ढूंढने के चलते वो क्या से क्या हो गई.

अनंत उन्होंने बॉलीवुड से बाहर ही प्यार पाया और अब वो दो बच्चो की माँ और 46 वर्षीय बिज़नेस वुमन है जिनका खुद का स्पा सलून है. कश्मीरी मूल की आयेशा ने वैसे तो अपने करियर में खूब यादगार फिल्मे की है लेकिन विवाद भी इतने किये है की जिनके चलते ही वो एडल्ट टैग लेकर जल्द ही इंडस्ट्री से रुक्सत हो गई.

करियर के अंत में उन्हें इसी मजबूरी के चलते बेहद बोल्ड दृश्य तक देने पड़ गए थे लेकिन करियर की शुरुवात में ऐसा नहीं था. उनके करियर के शुरुवात में एक डायरेक्टर ने उन्हें अपना दुपट्टा उतारने भर को कहा तो उन्होंने सेट पर ही सीन क्रीट कर दिया और हंगामा खड़ा हो गया था.

जाने क्या था वो विवाद.....


image sources : youtube

आंच, दलाल जैसी फिल्मो में आयेशा झुलका ने कैसे कैसे इंटिमेट दृश्य दिए है ये सभी जानते है लेकिन करियर की शुरुवात में उनके बॉलीवुड करियर की दूसरी ही फिल्म मीट मेरे मन के में उन्हें परहेज था. असल में फिल्म के एक दृश्य के दौरान डायरेक्टर मेहुल कुमार चाहते थे की वो बिना दुपट्टे के दृश्य फिल्माए.

लेकिन आयेशा ने इससे साफ़ इंकार कर दिया, उनका कहना था की उन्होंने बेहद सटी हुई सलवार पहन रखी है इसलिए वो दुपट्टा हटाने के लिए तैयार नहीं थी. लेकिन आयेशा इन्ही पर नहीं रुकी उन्होंने प्रेस को बुलाया और डायरेक्टर पर आरोपों की झड़ी लगा दी थी.

फिल्म की शूटिंग रुकी कुछ दिन के लिए लेकिन बाद में आयेशा वो ही दृश्य फिल्माने को तैयार हो गई, असल में (डायरेक्टर ने बाद में बताया) ये फिल्म की पब्लिसिटी के लिए किया गया एक ड्रामा भर था. बताओ आम फिल्म प्रेमियों को उल्लू समझते है ये लोग....

Share This Article:

facebook twitter google