सस्ती लोकप्रियता के लिए देश की बदनामी करवा दी थी इस एक्ट्रेस ने, जाने इनके काण्ड....

"हालही में नसीरुद्दीन ने चर्चा में आने के लिए देश को कटघरे में कर दिया था और देश की बदनामी करवाई थी लेकिन इसका सिलसिला शुरू किया था एक एक्ट्रेस ने जिन्होंने जबरन"

image sources : youtube

1965 में एक मराठी परिवार में जन्मी पद्मिनी 1974 में ही एक बाल कलाकार के रूप में इंडस्ट्री में पदार्पण कर चुकी थी लिया था. असल में लता मंगेशकर उनकी रिश्तेदार थी जिन्होंने देवानंद को पद्मिनी को काम देने को कहा था जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में काम मिलना शुरू हो गया.

हालाँकि पद्मिनी के पिता एक वीणा वादक थे और माँ एक एयरहोस्टेस, इसलिए उन्होंने अपने करियर की शुरुवात सिंगिंग से की और कई फिल्मो में चाइल्ड सिंगर के रूप में गया था. बप्पी लेहरी के साथ उन्होंने इंग्लैंड के अल्बर्ट हॉल में भी गाकर सबका दिल जित लिया था.

1974 से लेकर 1979 तक उन्होंने 6 फिल्मो में बाल कलाकार के रूप में काम किया था, लेकिन 15हवे साल में पहुँचते ही उन्हें 1980 में लगातार दो बोल्ड फिल्मे मिली. पहली गहराई जिसमे उनका पहले उत्पीड़न हुआ और उन्होंने एक जवानी से अनजान लड़की का रोल किया जिसमे शेखर सुमन उनके साथ थे.

लेकिन उसी साल आई "इन्साफ का तराजू" फिल्म में जो उन्होंने राज बब्बर के साथ लम्बा रेप दृश्य दिया वो काफी खौफनाक था और अब तक उसकी आलोचना होती है....

Next Slide में पढ़ें : बलात्कार (नाबालिक के)को परदे पर देखने के लिए जब ब्लैक हुए टिकट्स
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google