कट्टरपंथी राजनेता के बेटे से शादी के बाद भी दबंग है ये वांटेड गर्ल...

"आयेशा ताक़िआ वैसे तो टार्ज़न फिल्म से डेब्यू करने के बाद जानी जाने लगी लेकिन जब से वांटेड में सलमान की पार्टनर बनी तब से उनकी लोकप्रियता का ग्राफ काफी ऊपर उठा...."

image sources : amarujala

मुंबई में एक गुजराती हिन्दू और मुस्लिम माँ से जन्मी आयेशा ताक़िआ बॉलीवुड की एक टैलेंटेड एक्ट्रेसेस रही है, 15 साल की उम्र में ही उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी. "I am an Complan Girl" के एड में वो बहुत जल्दी दिखी थी जल्द ही उन्हें फाल्गुनी पाठक के एल्बम मेरी चुनार उड़ उड़ जाये में लटकने का मौका मिला.

इसके बाद उन्हें एक और रीमिक्स एल्बम में प्रसिद्धि मिली थी और उसी से उन्हें डायरेक्टर सप्रू ने देखा और अभय देओल के साथ सोचा ना था में साइन किया. फिल्म में काफी देरी हुई इससे पहले टार्ज़न दी वंडर कार में उन्होंने डेब्यू कर लिया और बेस्ट फिल्मफेर डेब्यूटांट का अवार्ड भी जीता.

दक्षिण भारत की भी कुछ फिल्मो में काम किया लेकिन उनकी एक्टिंग की सबसे ज्यादा प्रसंसा हुई डोर फिल्म में जिसमे उन्होंने एक विधवा का रोल किया था. लेकिन उन्हें फिर भी प्रसिद्धि मिली सलमान खान के साथ वांटेड में काम करके और वो वांटेड गर्ल के नाम से मशहूर हो गई.

लेकिन उसी साल अचानक....


image sources : amarujala

जिस साल वांटेड से वो फेमस हुई थी और ऐ ग्रेड एक्ट्रेस बनी थी उसी साल उन्होने अपने बॉयफ्रेंड और समाजवादी पार्टी के कट्टरपंथी नेता अबू आज़मी के बेटे फरहान आज़मी से शादी कर ली और सेटल हो गई फिल्मे छोड़ दी. अब उनके एक लड़का भी है और वो अपने नए लुक के लिए प्रसिद्द हुई है और आलोचना भी कर रहे ट्रोलर्स उनकी.

लेकिन उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया और खूब शेयर किया अपना बदला लुक.... 


image sources : amarujala

इसके पहले भी वो अपने ससुर और समाजवादी पार्टी के नेता अबू आज़मी से भी आमने सामने हो चुकी है मुस्लिम महिला अधिकारों को लेकर जिसके बाद उनके परिवार में काफी कलह हो गई थी.


image sources : amarujala

वैसे शादी के बाद भी उन्होंने अपनी साइन की दो फिल्म की थी मोड़ और पाठशाला जिसमे उनका रोल भाभी जी टाइप ही था.

Share This Article:

facebook twitter google