9 करोड़ रूपये लिए थे माधुरी दीक्षित ने दयावान फिल्म के इस दृश्य के, जाने ऐसे ही कुछ तथ्य

"माधुरी और विनोद खन्ना की उम्र में काफी फासला था जब दोनों ने दयावान में काम किया था फिल्म के उस दृश्य की चर्चा और आलोचना आज तक होती है लेकिन क्या आप जानते है की"

image sources :youtube

माधुरी दीक्षित भले ही अब शादी कर के सेटल हो गई है लेकिन आज भी वो बॉलीवुड की धक् धक् नाम से मशहूर अभिनेत्री है. उन्हें आज भी काम मिल रहा है लेकिन छोटे बजट के निर्माताओं के लिए भी भारी पड़ती है फीस के लिए नहीं बल्कि प्रचार करने पर सुरक्षा खर्चो के चलते.

आज भी उनका जलवा कायम है और रियलिटी शो में जज के रूप में तो कभी गेस्ट के रूप में आने पर उनकी पूरी आवभगत होती है. डेढ़ इश्किया उनकी पिछली फिल्म है जिसमे वो फिल्मफेर के लिए नॉमिनेट हुई थी और उनकी 14 साल बाद सफल फिल्म भी थी इसके पहले उनकी सफल फिल्म थी पुकार जिसमे उनके साथ अनिल कपूर थे.

अपने फ़िल्मी करियर में पहली बार उन्होंने एक्सपोज क्या था फिल्म दयावान में और उसी फिल्म से वो विवादों में घिर गई थी. फिल्म भले ही असफल रही लेकिन उसी फिल्म की बदनामी से उन्हें तेज़ाब दिलवाई और उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

लेकिन दयावान के दौरान उन्होंने अपने किसिंग दृश्य को न दिखाए जाने की अपील की थी जिसपे निर्माताओं ने दिया था चौंकाने वाला तर्क.....जाने वो क्या था...

Next Slide में पढ़ें : सन्यास के बाद बोल्ड दृश्य में बहकने के लिए बदनाम विनोद के सामने जब माधुरी
Previous 1 2 3 Next  

Share This Article:

facebook twitter google